बॉलीवुड

अभिषेक बच्चन की छोटी बहन लगती है बला की खूबसूरत, फिल्मों से दूर रहकर करती है ऐसा काम

बॉलीवुड इंडस्ट्री में बहुत कम ही ऐसे लोग है जो इस इंडस्ट्री में पूरी फैमिली के नाम से जाने जाते है. इसमें सबसे ऊपर नाम आता है बच्चन फैमिली का. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और जया बच्चन (Jaya Bachchan) की फैमिली का नाम बड़े ही अदब और इज्जत के साथ लिया जाता है. वैसे तो हर कोई इस फैमिली के बारे में अच्छे से जानता है. लेकिन उनके छोटे भाई अजिताभ बच्चन और उनकी फैमिली के बारे में शायद ही किसी को पता हो.

अजिताभ के 4 बच्चे हैं.उनकी सबसे बड़ी बेटी और ऐश्वर्या राय बच्चन की ननद नैना बच्चन (Naina Bachchan) ने अभिनेता कुणाल कपूर के साथ शादी की है. यह शादी उन्होंने काफी गुपचुप तरीके से की थी और लंबे समय बाद दिल्ली में वेडिंग रिसेप्शन भी रखा गया था. इस रिसेप्शन में अमिताभ की पूरी फैमिली शामिल हुई थीं. लेकिन नैना बहुत ही खूबसूरत लगती है. उनके लुक्स किसी अभिनेत्री से कम नहीं है.

अभिषेक बच्चन और श्वेता बच्चन नंदा की इन्वेस्टमेंट बैंकर नैना चहेरी बहन है. इसके अलावा नैना के तीन और छोटे भाई बहन भी है. दो बहनें नीलिमा और नमृता और एक भाई भीम हैं. ऐश्वर्या राय के साथ भी नैना की स्पेशल बॉन्डिंग है. दोनों के बीच काफी अच्छा रिश्ता है. नैना ने कुणाल कपूर से वर्ष 2015 सेशेल्स आइलैंड पर शादी की थी. इस शादी से पहले दोनों ने कई सालों तक एक-दूसरे को डेट किया था.

सबसे गौर करने वालो बात तो यह है कि, नैना और कुणाल की मुलाकात श्वेता बच्चन ने ही करवाई थी. इसके बाद दोनों में दोस्ती हुई दोनों मिलने लगे और इनकी दोस्ती फिर प्यार में बदल गई. दोनों के एक दूसरे को तीन साल तक डेट किया और आखिर में फिर दोनों ने शादी कर ली. इस बारे में एक बार नैना ने एक इंटरव्यू में बताया था कि, ऐसा हमने कभी नहीं सोचा था कि, हम एक कपल के रूप में मीडिया से दूर रहेंगे.

हमारी लाइमलाइट से दूर रहने की कोई वजह नहीं है. बस हम वो करते हैं जो हमें ज्यादा अच्छा लगता है. इसका मतलब यह नहीं कि हम सिर्फ घर में ही रहते है, हमें सिर्फ ज्यादा तस्वीर लेना पसंद नहीं है. वहीं उनके पति कुणाल ने बताया कि किस तरह उन दोनों का रिश्ता आगे बढ़ा. उन्होंने कहा, हमारी पहली मुलाकात एक फैशन शो के दौरान हुई थीं. नैना अपनी बहन श्वेता के साथ आई हुई थीं. वहीं कुणाल को लेकर नैना का कहना है कि उन्हें पहली बार देखने के बाद में दंग रह गई थीं. वह बेहद ही हैंडसम और टॉल दिखे रहे थे. आज दोनों की शादी को 7 साल हो चुके है.

कुणाल में अपने करियर की शुरुआत बतौर सहायक निर्देशक के रूप में की थीं. अमिताभ बच्चन और मनोज बाजपेयी की फिल्म अक्स में वह सहायक निर्देशक के रूप में दिखाई दिए थे. एक्टिंग में वह पहली बार 2004 में मीनाक्षी- अ टेल ऑफ थ्री सीटीज में दिखाई दिए थे. बाद में वह दूसरी बार आमिर खान के साथ फिल्म रंग दे बसंती में नज़र आये थे. यही से उन्हें पहचान मिली थीं.

Back to top button