बॉलीवुड

फ्लाइट के अंदर ही नशे में चूर हो गई थीं एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा, आगे जो हुआ जानकर यकीन न होगा

प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और बेहतरीन एक्ट्रेस में शुमार होती है. प्रियंका दुनिया भर में अपनी एक्टिंग को लेकर जानी जाती है. हालिया प्रियंका 74वें ब्रिटिश एकेडमी ऑफ फिल्म एंड टेलिविजन आर्ट्स 2021 (BAFTA 2021) में अपने पति निक जोनास (Nick Jonas) के साथ शामिल हुई थीं. इस दौरान प्रियंका की ड्रेस ने सभी का ध्यान अपनी और आकर्षित किया.

प्रियंका ने एक रेड कलर की बोल्ड ड्रेस पहनी थीं, जिसमे वह बेहद ही खूबसूरत नज़र आ रही थीं. इस दौरान उन्होंने अपने पति निक जोनास के साथ कई रोमांटिक पोज भी दिए. वैसे तो प्रियंका मीडिया में अपने स्टाइल और कपड़ो को लेकर काफी चर्चा में रहती है. लेकिन प्रियंका ने एक बार नशे में टुन्न होकर बीच फ्लाइट में ही ऐसी हरकत कर दी थीं कि, वहां उस फ्लाइट में मौजूद यात्री अपनी हंसी नहीं रोक पाए थे.

इस बात का खुलासा एक फ्लाइट अटेंटेंड ने किया था. इस फ्लाइट अटेंडेंट ने बताया था कि, एक बार प्रियंका चोपड़ा शराब पीकर नशे में चूर हो गई थीं. ये बात उस समय की है जब अभिनेत्री ने शादी नहीं की थीं, लेकिन हॉलीवुड में अपनी एक गहरी पहचान बना चुकी थीं. यह वो समय था जब प्रियंका चोपड़ा अपने अमेरिकन शो ‘क्वॉन्टिको’ के कारण दुनिया भर मे शोहरत बटोर रही थीं.

इसी दौरान प्रियंका फ्लाइट में सफर कर रही थीं और उन्होंने अटेंडेंट से ब्लडी मैरी (एक तरह की शराब) की डिमांड की थीं. उस फ्लाइट अटेंडेंट ने बताया था कि प्रियंका ने इस ड्रिंक के साथ हॉट सॉसेज भी मांगे थे. इसके बाद प्रियंका ने 3 पैग लिए और नशे में चूर हो गई. नशे में चूर होने के कुछ देर बाद प्रियंका सो गई थीं, लेकिन उनकी इस अजीब सी हरकत से फ्लाइट में बैठे यात्री अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे थे. प्रियंका इस हालत में एक बच्ची की तरह लग रही थीं. इस घटना का वीडियो भी शेयर किया गया था, जिसे बाद में हटा लिया गया था.

गौरतलब है कि प्रियंका ने कुछ दिनों पहले अपनी किताब ‘अनफिनिश्ड’ रिलीज की है. इसके साथ ही इस अभिनेत्री ने न्यूयार्क में अपना एक भारतीय रेस्टोरेंट भी शुरू किया है. ज्ञात हो कि इस किताब में अभिनेत्री ने अपनी जिंदगी से जुड़े कई बड़े खुलासे किये है. प्रियंका ने किताब में अपने उस ब्वॉफ्रेंड का भी जिक्र किया है, जब वो 10वीं क्लास में पढ़ती थीं. जिसे वो किस करने वाली थीं लेकिन उनकी मौसी ने वहां आकर उनेह पकड़ लिया.

ज्ञात हो कि प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिकी सिंगर निक जोनास से दिसंबर, 2018 में शादी की थीं. दोनों ने हिंदू और क्रिश्चियन रीति-रिवाज से शादिया की थीं. शादी के बाद कपल ने तीन अलग-अलग रिसेप्शन दिए थे. अगर काम की बात करे तो प्रियंका फिल्म ‘टेक्स्ट फॉर यू’ की शूटिंग लंदन में खत्म कर चुकी हैं. इसके अलावा उन्होंने दूसरी फिल्म मैट्रिक्स की भी शूटिंग लगभग ख़त्म कर चुकी है. इससे आखरी बार प्रियंका फिल्म ‘द व्हाइट टाइगर’ में राजकुमार राव के साथ नजर आई थीं. वहीं ‘वी कैन बी हीरोज’, ‘द मैट्र‍िक्स 4’ जल्द ही रिलीज़ होने वाली है.

Back to top button