समाचार

शिवसेना: भारत का मजाक उड़ाने वाले पाकिस्तान को कुचलने की जरूरत!

पाकिस्तान अपने नापाक इरादों और करतूतों से बाज नहीं आ रहा है। लगातार वह अपने गंदे कारनामों की वजह से भारत का सब्र तोड़ रहा है। अभी हाल ही में दो जवानों के सिर काटे जाने से देश में गुस्सा और तनाव का माहौल है। शिवसेना ने इसपर कड़ा रुख करते हुए कहा कि पाकिस्तान के खिलाफ केवल कड़े बयान देने से काम नहीं चलने वाला है, अब समय आ गया है कि पाकिस्तान को कुचला जाए।

शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना में तीखे शब्दों में लिखा है कि यह बात किसी से छिपी नहीं है कि 26/11 का हमला, पठानकोट एयरबेस हमला, उरी हमला और अभी दो जवानों के कटे सिर के पीछे कोई और नहीं बल्कि आतंकी हाफिज सईद है। पाकिस्तान को इसके खिलाफ सबूत भी दिए गए लेकिन वह अपनी जिम्मेदारियों से लगातार कन्नी कटता रहा है।

भारत की आदत बन गयी है हर घटना के लिए पाकिस्तान पर दोष लगाना:

शिवसेना ने कहा कि इस समय पाकिस्तान कोई एक्शन लेने की बजाय भारत पर हंस रहा है, भारत का मजाक बना रहा है। केवल यही नहीं पाकिस्तान यह भी कहता है कि यहां होने वाली हर घटना के लिए पाकिस्तान को दोषी ठहराना भारत की आदत बन गयी है। शिवसेना के मुखपत्र के अनुसार यह आज से नहीं बल्कि कई सालों से चल रहा है।

हर कोई जानता है आतंक के पीछे है किसका हाथ:

यह बात भी किसी से छिपी नहीं है कि भारत में होने वाले आतंकी हमलों के पीछे पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई, वहां की सेना और पाकिस्तानी आतंकियों का हाथ है। पार्टी ने यह भी कहा कि जब अब्दुल बासित को विदेश मंत्रालय बुलाया गया था, अगर उसी समय शहीद सैनिकों के परिवार वालों को बुलाया गया होता तो वे लोग उसकी खाल उधेड़ देते।

एक के बदले 50 पाकिस्तानी जवानों के सिर:

मुखपत्र में साफ-साफ लिखा है कि पाकिस्तान के लिए हर बार केवल बेशर्म जैसे शब्दों का इस्तेमाल करना काफी नहीं होगा। अब समय आ गया है कि पाकिस्तान को उसी की भाषा में जवाब दिया जाए और उसे कुचला जाए। भारत के एक जवान के बदले पाकिस्तान के 50 जवानों के सिर की जरूरत है। लेकिन अपने यहां की सरकार केवल बासित को बुलाकर केवल उसे चेतावनी देकर ही बदला लिया जाता है।

Back to top button