बॉलीवुड

नेहा कक्कड़ के साथ जगराते में पीछे खड़ा होता था ये लड़का, किसी ने सोचा नहीं था इतना बड़ा स्टार बनेगा

सिंगर नेहा कक्कड़ आज बॉलीवुड का एक बड़ा नाम बन चुकी है. नेहा ने कड़ी मेहनत और अपनी स्किल के दम पर ये मुकाम हासिल किया है. आज हर कोई उनसे अपने गाने गवांने को बेताब रहता है. आखिर नेहा की आवाज़ में जादू ही कुछ ऐसा है. उनके गाने रिलीज़ होते ही हर जगह छा जाते है. उनके सांग्स को यू ट्यूब और कई अन्य प्लेटफार्म पर लाखों में व्यूज मिलते है.

इन दिनों नेहा कक्कड़ देश के सबसे बड़े सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल में बतौर जज नज़र आ रही है. लेकिन नेहा की जिंदगी में एक समय ऐसा भी था जब उनके परिवार में हालात ठीक नहीं थे. इस बारे में नेहा ने भी ‘इंडियन आइडल’ के मंच से कई बार अपने जीवन से जुड़े खुलासे किये है. कई बार वह अपने जीवन का स्ट्रगल बता चुकी है. नेहा कक्कड़ उत्तराखंड के हरिद्वार से ताल्लुक रखती है. छोटी-सी उम्र में ही नेहा कक्कड़, सोनू कक्कड़ और टोनी कक्कड़ जगरातों में माता रानी के गाने गाया करते थे.

https://www.instagram.com/p/CNhpLpohv9t/

अब हाल ही में सोशल मीडिया पर कक्कड़ परिवार का एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है. जिसमे नेहा और सोनू कक्कड़ गाना गाते नजर आ रहे हैं. वहीं टोनी कक्कड़ पीछे माइक पर बैकग्राउंड में अपनी आवाज दे रहे हैं. इस वीडियो को देखकर टोनी को पहचानना काफी मुश्किल है. इसके बाद नेहा ने ‘इंडियन आइडल’ के दूसरे सीजन में भाग लिया. इसके बाद कक्कड़ परिवार ने आसमान की उचाईयों को छू लिया. नेहा का ग्राफ दिनों दिन बढ़ता जा रहा था.

नेहा कक्कड़ ने महज 18 साल की उम्र में ही अपना नाम बनाने के लिए स्ट्रगल शुरू कर दिया था. इस बारे में उन्होंने अपने कई इंटरव्यू में भी बताया है. नेहा ‘इंडियन आइडल’ में भी ज्यादा दूर तक नहीं जा सकी थी. लेकिन उन्होंने अपनी मेहनत नहीं छोड़ी और आज नेहा के साथ-साथ उनका पूरा परिवार ही सिंगिंग की दुनिया में छाया हुआ है. उनके भाई टोनी भी म्यूजिक की दुनिया में कमाल कर रहे है. टोनी एक के बाद एक वीडियो सॉन्ग्स बनाकर फैन्स को सरप्राइज कर रहे हैं.

आपको बता दें कि सिंगर टोनी कक्कड़ ने हाल ही में अपना 37वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है. उनके जन्मदिन के मौके पर उन्होंने एक छोटा सा सेलिब्रेशन आयोजित किया था. जिसके वीडियोज और फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे है. इसके साथ ही उनकी बहन नेहा ने भी टोनी को घर पर क्रिकेट पिच बनवाकर एक अनोखा सरप्राइज दिया था. इसके अलावा सिंगर टोनी ने भी अपने चाहने वालों को अपने बर्थडे के दिन अपने नए सांग ‘ओह सनम’ को रिलीज़ करके तोहफा दिया है. अब तक उनके इस सांग को 9 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.

इस परिवार के वीडियो को देखकर लोग कई तरह के कमेंट भी कर रहे है.एक यूजर ने लिखा, ‘उनकी मेहनत देखिये, वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि संघर्ष. नेहा का पहला हिट सॉन्ग था सेकंड हैंड जवानी (कॉकटेल), इसके बाद यारियां फिल्म के गाने ‘सनी-सनी’ से वह देशभर में मशहूर हो गई थी. टोनी कक्कड़ अब तक बॉलीवुड और नेहा के लिए कई गाने कंपोज कर चुके हैं.

Back to top button