राजनीति

पीएम मोदी ने पाकिस्तान के अत्याचारों का बदला लेने के लिए सेना को दी खुली छूट!

पाकिस्तान की बर्बरता रुकने का नाम नहीं ले रही है। आये दिन भारतीय सैनिकों के साथ हो रहे बर्बरता की वजह से भारत के लोग बहुत नाराज हैं। इस समय पुरे देश के लोग पाकिस्तान से गुस्सा हैं। केवल यही नहीं देश का हर नागरिक पीएम मोदी से पाकिस्तान को करारा जवाब देने की माँग कर रहा है।

पीएम मोदी ने दे दी है हरी झंडी:

अभी हाल ही में गुप्त सूत्रों से पता चला है कि कृष्णा घाटी में बदले का ब्लू प्रिंट तैयार किया जा चुका है। अब बस अंजाम देने की बारी है। यह भी खबर आ रही है कि पीएम मोदी ने पाकिस्तान को जवाब देने के लिए हरी झंडी दे दी है। कृष्णा घाटी में बोफोर्स तोपों को तैनात किया जा चुका है। इसके साथ ही पाकिस्तानी सीमा पर सेना के चार हजार से अधिक जवान युद्धस्तर की तैयारी में जुटे हुए हैं।

जिस भी भाषा में समझना चाहते हैं पड़ोसी, समझाओ:

रक्षा मंत्री अरुण जेटली ने भी भारतीय थल सेना के अध्यक्ष जनरल बिपिन रावत को साफ़ शब्दों में कह दिया है कि पड़ोसी मुल्क जिस भी भाषा में समझने को तैयार है, हमें उसे उसी भाषा में समझाना चाहिए। सेना के उच्च सूत्रों द्वारा यह पता चला है कि पाकिस्तान ने जो किया है, उसे उसकी कीमत चुकानी ही पड़ेगी। भारत उसका जवाब जरुर देगा।

पाकिस्तान भी कर रहा है युद्ध की तैयारी:

पाकिस्तान भी अपनी तरफ से युद्ध के लिए तैयार है, लेकिन उसे इस बात की बिलकुल भी खबर नहीं है कि भारत की तैयारी पाकिस्तान की तैयारी से कहीं ज्यादा है। पाकिस्तान ने इस बात की कल्पना सपने में भी नहीं की होगी कि भारत उसको मुंहतोड़ जवाब देने के लिए इस स्तर की भी तैयारी का सकता है।

पाकिस्तान की हरकत के बाद चुप नहीं बैठेगी सेना:

अभी कुछ दिनों पहले ही सेनाध्यक्ष बिपिन रावत ने कहा था कि फ़ौज कभी भी अपनी किसी योजना के बारे में पहले नहीं बताती है। प्लान जब एक्जिक्यूट हो जाता है तब इसके बारे में खुलासा किया जाता है। जब इस तरह की कोई कार्यवाई होती है तो हम उसके जवाब में कार्यवाई करते हैं। सेनाध्यक्ष ने अप्रत्यक्ष रूप से यह बता दिया है कि पाकिस्तान की इस हरकत के बाद भारतीय सेना चुप नहीं बैठने वाली है।

Back to top button