बॉलीवुड

एक एपिसोड के लिए इतनी रकम चार्ज करते है शो के कलाकार, जानिए किसे मिलती है सबसे अधिक फ़ीस ?

साल 2020 में शुरू हुआ टीवी शो ‘अनुपमा’ टीआरपी लिस्ट में लगातार धमाल कर रहा है. यह शो दर्शकों को ख़ूब पसंद आ रहा है. सुधांशु पांडे और रुपाली गांगुली इस शो के मुख्य किरदार है. सुधांशु जहां वनराज तो वहीं रुपाली अनुपमा के किरदार में नज़र आती है. शो ने बहुत कम समय में ही बहुत सफ़लता और लोकप्रियता हासिल कर ली है और सभी टीवी धारावाहिकों को पछाड़ दिया है.

शो में एक औरत और उसके जीवन में मायने रखने वाले पति और बच्चो की कहानी दिखाई जा रही है. आइए आज ऐसे में आपको इस शो के किरदारों को मिलने वाली हर एपिसोड के एफीस की जानकारी देते हैं. अनुपमा के टॉप-5 कलाकारों में से रुपाली को सबसे अधिक तो वहीं मुस्कान को सबसे कम पैसे मेकर्स द्वारा दिए जाते हैं.

रुपाली गांगुली…

रुपाली गांगुली अनुपमा की सबसे अधिक पसंद की जाने वाली कलाकार है. शो में वे अनुपमा के किरदार में देखने को मिलती है. उनके किरदार का नाम और शो का नाम एक ही है. वे शो की केंद्र बिंदु है. साथ ही बता दें कि, वे शो की सबसे अधिक फ़ीस लेने वाली कलाकार भी हैं. रुपाली की फ़ीस शो के अन्य सभी कलाकारों से अधिक है. जानकारी के मुताबिक़, रुपाली को शो के मेकर्स एक एपिसोड के लिए 60 हजार रुपये की भारी भरकम रकम देते हैं.

सुधांशु पांडे…

सुधांशु पांडे के काम को फैंस काफी पसंद करते हैं. अनुपमा शो में सुधांशु पबड़े के किरदार का नाम वनराज है. वनराज अनुपमा के पति की भूमिका में देखने को मिलते हैं. वे अनुपमा के दूसरे सबसे अधिक फीस लेने वाले कलाकार हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक़, मेकर्स उन्हें एक एपिसोड के लिए 50 हजार रुपये देते हैं. वे शो के सबसे पसंदीदा कलाकार में से भी एक है.

पारस कलनावत…

पारस कलनावत भी अनुपमा का अहम हिस्सा है. जानकारी के मुताबिक़, पारस कलनावत को एक एपिसोड के लिए 35 हजार रुपये दिए जाते हैं. अनुपमा में पारस कलनावत समर वनराज शाह के किरदार में देखने को मिलते हैं. हाल ही में अपने पिता को खोने वाले पारस ने अपने पिता को सोशल मीडिया के माध्यमसे याद कर उन्हें श्रद्धंजलि अर्पित की है.

मदालसा शर्मा…

गौरतलब है कि, मदालसा शर्मा हिंदी सिनेमा के दिग्गज़ अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती की बहू है. मदालसा शर्मा की शादी मिथुन दा के बड़े बेटे महाक्षय से हुई है. मदालसा शर्मा अनुपमा में अहम रोल अदा करती है. मदालसा की फैन फॉलोइंग भी बहुत अच्छी है और फैंस को उनका काम ख़ूब पसंद आता है. फीस की बात की जाए तो मदालसा को प्रति एपिसोड 30 हजार रुपये का भुगतान किया जाता है. बता दें कि, शो में मदालसा काव्या की भूमिका में है. वे वनराज और अनुपमा के रिश्ते के बीच में आ चुकी हैं

मुस्कान बामने…

मुस्कान बामने भी अनुपमा का ख़ास हिस्सा है. मुस्कान की फ़ीस की बात की जाए तो उन्हें एक एपिसोड के लिए 27 हजार रुपये का भुगतान किया जाता है. मुस्कान की फीस अन्य कलाकारों की तुलना में थोड़ी कम दिखाई पड़ती है.

Back to top button