बॉलीवुड

जब प्रियंका ने कपिल से पूछा- मां और पत्नी एक साथ बुलाए तो पहले किसके पास जाओगे ? मिला ऐसा जवाब

देश के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा बीते करीब दो माह से टीवी पर देखने को नहीं मिल रहे हैं. दरअसल, कपिल शर्मा का कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ बंद हो गया है. हालांकि यह कुछ समय के लिए ही बंद हुआ है. कपिल शर्मा बता चुके हैं कि वे अपने शो को जल्द ही नए अवतार में लाने वाले हैं. उम्मीद है कि शो के साथ कुछ नए लोग जुड़ने वाले हैं.

गौरतलब है कि, ‘द कपिल शर्मा शो’ शनिवार और रविवार को सोनी टीवी पर आता था. लेकिन 31 जनवरी के बाद से शो का कोई एपिसोड प्रसारित नहीं हुआ है. चाहे शो फिलहाल बंद है, लेकिन शो से जुडी अक्सर कई ख़ास तरह की बातें सामने आती रहती है. अब ऐसा ही एक रोचक किस्सा शो से सामने आ रहा है, जब कपिल शर्मा के शो पर मशहूर और ख़ूबसूरत एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने शिरकत की थी.

दरअसल, आपको जानकारी के लिए बता दें कि, निक जोनस से शादी करने के बाद प्रियंका चोपड़ा बतौर मेहमान कपिल शर्मा के शो पर पहुंची थी. वे अपनी फिल्म ‘स्काई इज पिंक’ के प्रमोशन के लिए आई थी. इस दौरान कपिल और प्रियंका ने काफी मस्ती-मजाक भी किया था.

बातचीत के सिलसिले में प्रियंका चोपड़ा कपिल से कुछ ऐसा सवाल पूछ लेती है कि कपिल को समझ ही नहीं आता है कि क्या जवाब दिया जाए. लेकिन कपिल भी ठहरे कॉमेडी के किंग. वे अपने जवाब से दर्शकों को हंसने पर मजबूर कर देते हैं. दरअसल, प्रियंका ने कपिल से सवाल किया था कि, ‘अगर तुम्हें एक तरफ 2 करोड़ रुपये मिले और दूसरी तरफ 6 सुंदर लड़कियों के साथ मालदीव में हॉलीडे इंजॉय करने का मौका मिले, तो तुम क्या चुनोगे?’

कपिल का जवाब…

कपिल शर्मा ने इस शानदार सवाल का जवाब भी बहुत तगड़ा दिया था. उन्होंने जवाब दिया कि, ‘मैं 2 करोड़ लूंगा क्योंकि सेम पैकेज तो मैं 60 हजार रुपये में बुक कर लूंगा.’ कपिल का यह जवाब सुनकर प्रियंका और अर्चना पूर्ण सिंह के साथ ही मौजूद सभी दर्शक भी जोर-जोर से हंसने लगे.

वहीं प्रियंका ने कपिल से एक और मजेदार सवाल करते हुए पुछा कि, ‘एक तरफ से गिन्नी बुलाए और एक तरफ मां तो किसके पास जाओगे? इस पर कपिल की मां ने कहा कि ‘पहले तो बीवी के पास जाएगा.’ आगे कपिल शर्मा ने कहा कि, ‘दुनिया कहती है कि शादी के बाद बेटा बदल गया यहां तो मेरी मां ही बदल गई है.’ इस पर सभी लोग ठहाके मारकर हंसने लगते हैं.

Show More
Back to top button