बॉलीवुड

तारक मेहता का उल्टा चश्मा का एक्टर कर्ज में डूबकर बन गया चोर, पुलिस ने जब्त किया लाखों का सामान

टीवी इंडस्ट्री में सालों से एक शो अपनी चमक बिखेरता आ रहा है. हम बात कर रहे है सबसे मशहूर कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा की. हालिया इस शो से जुड़ी एक बड़ी ख़बर सामने आ रही है. इस शो के एक एक्टर को गुजरात पुलिस ने चोरी के मामले में गिरफ्तार किया है. इस एक्टर पर चैन स्नेचिंग का आरोप लगा है. जानकारी के मुताबिक आरोपी का नाम मिराज है. और वह जुएं खलेने का आदि है. इसी वजह से उस पर लाखों का कर्ज भी है.

एक निजी न्यूज़ पोर्टल की माने तो इस अभिनेता का पूरा नाम मिराज वल्लभदास कापड़ी (Miraj Vallabhadas Kapri) है. इसे पुलिस ने अपनी हिरासत में ले लिया है. इस अभिनेता के पास से पुलिस ने 3 सोने की चेन, 2 मोबाइल फोन्स और चोरी की मोटरसाइकल हासिल की है. इस मामले में खुलासा हुआ है कि मिराज के खिलाफ यह कोई पहला मामला नहीं है. वह एक आदतन अपराधी है.

इसके साथ ही पुलिस ने मिराज के साथ एक्टर के साथी वैभव बाबू जाधव को भी हिरासत में ले लिया है. इस मामले में जानकारी मिली है कि पुलिस ने मामले की सुचना मिलने के बाद एक टीम बनाकर इसे पकड़ा था. पुलिस ने मुखबिरी के बाद दोनों को रांदेर भेसान चौराहे से पकड़ा था. इन दोनों के पास से पुलिस को कुल 2 लाख 54 हजार रुपये का सामान मिला है. ये दोनों ही चोर गुजरात के जूनागढ़ के रहने वाले है.

इसके साथ ही इस मामले में जानकारी सामने आई है कि मिराज पर 25-30 लाख रुपये का कर्ज है. उसे सट्टा खेलने की लत है. क्रिकेट मैच पर सट्टा लगाने वाले मिराज पर लाखों का कर्जा है. इसी कर्जे की वजह से मिराज और उसका साथी महिलाओं को अपना शिकार बनाते थे. इसके साथ ही दोनों ने अपना जुर्म भी कबूल लिया है. आरोपियों ने कहा कि उन पर लाखों रुपये का कर्जा हो गया था. पुलिस ने बताया कि आरोपी अक्सर वृद्ध महिलाओं को टारगेट करते थे. चेन स्नेचिंग के लिए वह चोरी की बाइक का इस्तेमाल करते थे.

गौरतलब है कि मिराज एक्टिंग में भी काफी एक्टिव है. वह कई सीरियल्स में छोटे-मोटे किरदार में नजर आ चुका है. वह ‘संयुक्ता’, ‘थपकी’, ‘मेरे अंगने में’ जैसे कई डेली शोप में काम कर चुका है. इसके साथ ही उसने तारक मेहता का उल्टा चश्मा में भी अभिनय किया था. वह पढ़ा-लिखा है और बी-कॉम की डिग्री ले चुका है. इतना ही नहीं मिराज मुंबई की अंधेरी में स्थित महाडा में रहते हुए एक फिटनेस ट्रेनर के रूप में भी काम करता है. हालिया एक्टर पुलिस की हिरासत में है और पुलिस आगे की जाँच कर रही है. इस ख़बर के आने के बाद से ही शो के फैंस को सदमा लगा है.

Back to top button