नई दिल्ली – पिछले सोमवार यानी 1 मई को पाकिस्तान ने सीजफायर का उल्लंघन करते हुए जम्मू-कश्मीर की कृष्णा घाटी सेक्टर में नियंत्रण रेखा के पास दो भारतीय फॉरवर्ड पोस्ट पर हमला किया, जिसमें भारतीय सेना के एक और बीएसएफ के एक जवान शहीद हो गए। इसके बाद पाकिस्तान की बैट (बॉर्डर एक्शन टीम) ने जवानों के शवों के साथ बर्बरता की जिसको लेकर देश में काफी गुस्सा है और लोग दूसरी सर्जिकल स्ट्राइक की मांग कर रहे हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत वायरल हो रहा है जिसमें सिख रेजीमेंट के कुछ जवान पाकिस्तान का नामों निशां मिटाने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से सिर्फ दो घंटों का वक्त मांगते दिख रहे हैं। Indian army man ridiculed Pakistan.

 दो घंटे में पूरे पाकिस्तान को लगा देंगे ठिकाने –

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में सिख रेजीमेंट के जवान कह रहे हैं कि अगर मोदी सरकार हमें दो घंटे का समय दे तो हम पूरे पाकिस्तान को ठिकाने लगा देंगे। ये जवान पंजाबी भाषा में बोलते हैं। जिसमें सेना का जवान कह रहा है कि पीएम नरेंद्र मोदी पाकिस्तान से नहीं डरते वो कभी भी उसे ठिकाने लगा सकते हैं। हालांकि, इस वीडियो को लेकर अभी तक साफ नहीं हुआ है कि ये कहां का है।

इस वीडियो में चार जवान पंजाबी भाषा में गाना गाते हुए कहते हैं, ‘बहुत सह लिया हमने, अब पाकिस्तान को छोड़ना नहीं है। रुक जाओ हमने बहुत बार बोलकर देख लिया। पाकिस्तान ने सिर्फ हमारा प्यार देखा है गुस्सा नहीं देखा। ये सिख रेजीमेंट के जवान सत्ती की दहाड़ है।’

सेना की चेतावनी, पाक को भुगतना होगा अंजाम –

देश के जवानों के शहीद होने और उनके शवों के साथ बर्बरता होने से पूरे देश में आक्रोश है। इस पर वाइस चीफ ऑफ आर्मी स्टाफ सरत चंद ने कहा कि पाकिस्तान को भारतीय सैनिकों के शवों को क्षत-विक्षत करने का खामियाजा भुगतना होगा। पाकिस्तान को सही समय और सही वक्त पर जवाब दिया जाएगा। सरत चंद ने कहा कि दो भारतीय सैनिकों की हत्या के बाद उनके सिर काटना पाकिस्तानी सेना की हताशा को दिखाता है।

वहीं भारतीय सेना प्रमुख कर्नल बिपिन रावत के मुताबिक इस हमले के बाद सरकार ने भारतीय सेना को पाकिस्तान की हरकत का जवाब देने के लिए फ्री हैंड दिया है। जिसका असर कल रात देखने को मिला जब मात्र 12 घंटों के अंदर ही भारतीय सेना के जवानों ने एक्शन लेते हुए LOC के पार पाकिस्तान की 2 चौकियों को ध्वस्त कर दिया और पाकिस्तानी सेना के 7 जवानों ढ़ेर कर दिया।

देखिए, पाकिस्तान को ललकारते भारतीय जवानों का वीडियो –

Leave a Reply

Your email address will not be published.