बॉलीवुड

आमिर की बेटी ने कहा, मेरा नाम इरा नहीं आइरा है,अगर मुझे इरा कहा तो 5 हजार का जुर्माना लगेगा

-एक्टर आमिर खान की बेटी खुद को इरा खान कहने पर भड़की, बताया मुझे ये नाम बिल्कुल भी पसंद नहीं है
-मिस्टर पर्फेक्टनिस्ट की बेटी का नाम कोई भी परफेक्ट नहीं लेता, इसी वजह से खफा है इरा उर्फ़ आइरा

बॉलीवुड के मिस्टर पर्फेक्टनिस्ट आमिर खान सोशल मीडिया से हमेशा से दूर रहते है. लेकिन बावजूद इसके वह सोशल मीडिया पर छाय रहते है. इसकी सबसे बड़ी वजह है उनकी बेटी इरा उर्फ़ आइरा खान. आइरा सॉइल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है. वह अपनी जिंदगी के हर एक पल और किस्से को सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है. कभी वह अपनी मेन्टल हेल्थ के बारे में लोगों को बताती है. तो वहीं कभी अपने बॉयफ्रेंड के साथ अपनी तस्वीर शेयर करती रहती है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

हालिया एक बार फिर इरा सुर्ख़ियों में बनी हुई है. इस बार वजह बना है उनका नाम लोग उन्हें इरा कहकर पुकारते है और वह इसी वजह से परेशान है. उन्होंने बताया कि उनका नाम इरा नहीं बल्कि आइरा खान है. इसके साथ ही लोग और उनके दोस्त भी उनके नाम का मजाक बनाते है. इसलिए परेशान होकर उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो बनाकर अपने नाम का सही ढंग लोगों को बताया है.

उनका नाम अब से गलत लेने पर या लिखने पर आपको देने होंगे 5 हजार रूपये
इस वीडियो में आइरा कह रही है कि उनके दोस्त उन्हें चिढ़ाते है कि लोग उन्हें इरा कहकर बोलते है. इसलिए अब मैंने फैसला किया है. हमारे पास एक स्वैर जार है. मेरा नाम आइरा है. अब अगर आज के बाद मेरा नाम कोई इरा लेगा तो उसे 5 हजार रुपए स्वैर जार में डालने होंगे. इन रुपयों को मैं साल के अंत में कही डोनेट करुँगी.

आइरा की जिंदगी में ये चल रहा है.
अगर आमिर की बेटी की बात करे तो आइरा अभी फिल्मों से दूर ही है. वह कैमरे के सामने नहीं आई है. आइरा ने 2019 में यूरिपेडस मेडिया नाटक से डायरेक्टोरियल डेब्यू किया है. इस फिल्म में उनके भाई भाई जुनैद खान लीड रोल में थे और उनके साथ हेजल कीच भी थी. आइरा ने पिछले महीने ही वैलेंटाइन डे पर फिटनेस ट्रेनर नूपुर शिखरे के साथ अपने रिलेशनशिप को आधिकारिक रूप से स्वीकार किया है.

आइरा खान इन दिनों सोशल मीडिया काफी एक्टिव रहती हैं. वह सोशल मीडिया पर अपनी बातों को बिल्कुल अपने पिता की तरह बेबाकी से रखती हैं. हाल ही में अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर उन्होंने अपनी मेन्टल हेल्थ को लेकर बहुत कुछ कहा है. आइरा खान ने पहली बार तीन महीने पहले अपने डिप्रेशन के बारे में बात की थी. आपको बता दें कि वह बीते चार सालों से इस गंभीर बिमारी का सामना कर रही हैं. आइरा अपने यू ट्यूब चैनल पर अपनी जिंदगी से जुड़े हर मुद्दे पर वीडियो बनाकर अपनी बाते शेयर करती रहती है.

गौरतलब है कि आइरा के पिता आमिर खान अपने जन्मदिन के एक दिन बाद ही लोगों को शुभकामनाएं के लिए शुक्रिया कहने के बाद सोशल मीडिया प्लेटफार्म को अलविदा कह चुके है. आमिर ने कहा था मैं इस प्लेटफार्म पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहता इसलिए इस पर बने रहने में कोई फायदा नहीं है. उन्होंने फैंस को कहा इसके बाद उसी तरह से मिलेंगे जिस तरह पहले मिला करते थे.

Back to top button