बॉलीवुड

क्या आपने कभी देखा है कोई औरत शादीशुदा आदमी के लिए इतना पागल हो रही हैरेखा बोलीं मुझसे पूछिए ना

क्या आपने कभी देखा है कोई औरत शादीशुदा आदमी के लिए इतना पागल हो रही है, रेखा बोलीं- मुझसे पूछिए ना

Indian Idol 12 : इशारों-इशारों मे रेखा ने कह दी दिल की बात, क्या आज भी एक्ट्रेस को हैं अमिताभ बच्चन से प्यार ?

टीवी के मशहूर रियलिटी शो इंडियन आइडल में हर एपिसोड में कोई न कोई बड़ी हस्ती दर्शकों को देखने को मिलती है. बीते कल इंडियन आइडल 12 में हिंदी सिनेमा की दिग्गज़ और सदाबहार अदाकारा रेखा ने शिरकत की. वे मेहमान के रूप में शो में पहुंची और उन्होंने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया.

बीते कल के एपिसोड में फैंस को रेखा का एक नया अंदाज भी देखने को मिला. उन्होंने पहले एक गाना गाया और फिर उसके बाद उन्होंने सभी प्रतियोगियों के साथ भी गाना गाया. रेखा का यह नया अंदाज देखकर हर कोई हैरान था. शो से जुड़े कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिन्हें ख़ूब पसंद किया जा रहा है.

शो में एक समय ऐसा भी आया जब रेखा के एक जवाब से हर कोई चौंक गया. रेखा ने अपना जवाब मस्तीभरे अंदाज में दिया था, लेकिन फैंस जवाब सुनकर सन्न हो गए हैं. दरअसल, होस्ट जय भानुशाली नेहा कक्कड़ और रेखा का नाम लेकर पूछते हैं, कभी आपने देखा है कि कोई औरत इतना पागल हो रही है वो भी शादीशुदा आदमी के लिए. इस पर रेखा ने मस्तीभरे अंदाज में कहा कि, मुझसे पूछिए. जब जय हैरानी के साथ रेखा से पूछते हैं तो रेखा इस पर बात पलट देती हैं और बोलती हैं, मैंने कुछ नहीं कहा. रेखा के इस जवाब पर जय के साथ ही सभी प्रतियोगी और जजेस भी हैरानी भरी प्रतिक्रिया देते हैं.


क्या अमिताभ बच्चन की ओर था इशारा…

गौरतलब है कि, एक समय इंडस्ट्री में रेखा और अमिताभ बच्चन का अफेयर ख़ूब सुर्ख़ियों में रहा था. शादीशुदा होने के बावजूद अमिताभ रेखा से प्यार कर बैठे थे और रेखा भी बिग बी के प्यार में पागल हो चुकी थीं. दोनों का अफेयर बॉलीवुड के सबसे चर्चित अफेयर्स में शुमार है. अमिताभ की ज़िंदगी में जया बच्चन के होने के चलते यह रिश्ता लंबे समय तक नहीं चल पाया. लेकिन आज भी शायद रेखा के दिल में अमिताभ बच्चन के लिए प्यार है. उनका यह जवाब भी साफ़ तौर पर इस बात की ओर इशारा करता है.

साथ ही बता दें कि शो में जब जब प्रतियोगी सवाई भाट ने बिग बी द्वारा गाये गए गाने ‘रंग बरसे’ को गाया तो इस पर भी रेखा बहुत प्यार लूटाती दिखी और उन्होंने कहा कि, इस गाने को वे अपनी प्लेलिस्ट में शामिल करेगी. इतना ही नहीं रेखा ने शो के एक अन्य प्रतियोगी मोहम्मद दानिश द्वारा अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘मुकद्दर का सिकंदर’ का गाना गाने पर उन्हें नोटों की गड्डी भेंट की. बाद में रेखा ने भी मंच पर आकर इस गाने को गुनगुनाया.

Back to top button