बॉलीवुड

बिग बॉस फेम पारस छाबड़ा की गर्लफ्रेंड ने दिया धोखा, जल्दबाज़ी में सिंगर मीका सिंह से कर ली शादी

मीका सिंह ने शादी कर ली है. सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो वायरल हो रहे है, जिसे देखकर हर कोई यहीं अंदाज़ा लगा रहा है. दरअसल सिंगर मीका सिंह और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की फेमस अदाकारा आकांक्षा पुरी का साथ में एक पुराना वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है. इस वीडियो को अभिनेत्री और बिग बॉस के कंटेस्टेंट रहे पारस छाबड़ा की गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी ने खुद ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है.

अब उनके इस वीडियो को देखकर हर कोई उन्हें बधाई दे रहा है. इस वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है कि मीका ने सफेद रंग की शर्ट पहनी है. वहीं आकांक्षा ने रेड और ग्रे कलर का सूट पहना हुआ है जिसमे वह बला की खूबसूरत लग रही है. दोनों ही इस वीडियो में गुरूद्वारे में बैठे हुए अरदास सुन रहे हैं. वीडियो के कैप्शन में आकांक्षा ने लिखा, ‘हम आशीर्वाद ले रहे हैं’ और साथ ही सिंगर मीका को भी टैग किया है.


मीका ने आकांक्षा के अलावा गुरूद्वारे की कुछ वीडियोज अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की हैं. जब से एक्ट्रेस आकांक्षा ने वीडियो पोस्ट की हैं तब से दोनों के ही फैन्स यह अनुमान लगा रहे हैं कि दोनों ने शादी कर ली है पर दोनों शादी के बंधन में बंध चुके हैं. हालिया इस बारे में सत्य अभी तक किसी को पता नहीं है. आकांक्षा और मीका असलियत में शादीशुदा है या नहीं ये तो समय ही बताएगा. वहीं मामले में कुछ लोगों का कहना है कि ये अप्रैल फूल डे का प्रैंक था.

वहीं कुछ लोगों का मानना है कि ये दोनों जल्द ही साथ में किसी म्यूजिक वीडियो में नज़र आने वाले है. आपको बता दें कि मीका और आकांक्षा की शादी या रिलेशनशिप को लेकर न तो अभी तक कोई तस्वीर सामने आई है न ही किसी तरह की खबर. बता दें कि इससे पहले एक्ट्रेस आकांक्षा बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट रहे पारस छाबड़ा को डेट करती थी. दोनों कई सालों तक रिलेशनशिप में भी रहे.

पारस जब बिग बॉस का हिस्सा बने थे तो उस समय आकांक्षा उनकी गर्लफ्रेंड थी. लेकिन बीच शो में ही उन्होंने आकांक्षा से अपना रिश्ता तोड़ लिया था. इस वक़्त पारस बिग बॉस की ही कंटेस्टेंट माहिरा शर्मा को डेट कर रहे है. वहीं आकांक्षा पूरी अभी किसी के साथ नहीं है. वह सिंगल ही अपनी जिंदगी के मज़े ले रही है. पारस छाबड़ा बिग बॉस से बाहर आने के बाद कई गानों में दिख चुके हैं. ज्यादातर गानों में उनके साथ माहिरा शर्मा मौजूद हैं.

आकांक्षा की बात करे तो वह एक चैनल में माता पार्वती का किरदार निभा चुकी है. हालिया वह भी कुछ म्यूजिक वीडियो में नज़र आ चुकी है.

Back to top button