बॉलीवुड

जान्हवी के इन लुक्स पर जब लोगों के आए गंदे-गंदे कमेंट्स, कहा- वो पैंट पहनना भूल गई है

बॉलीवुड सितारें अक्सर अपने कपड़ों को लेकर फैंस के निशान पर आ जाते हैं. कभी-कभी कई बॉलीवुड सेलेब्स का फैशन स्टाइल फैंस को बहुत आकर्षित करता है तो वहीं कभी-कभी उल्टा इसके चलते फ़िल्मी सितारों को ट्रोल भी होना पड़ता है. बॉलीवुड की उभरती हुई अदाकारा जान्हवी कपूर के साथ भी ऐसा कई बार हो चुका है.

दिवंगत और दिग्गज़ अदाकारा श्रीदेवी की बड़ी बेटी जान्हवी कपूर ने साल 2018 में फिल्म ‘धड़क’ से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता ईशान खट्टर ने अहम रोल अदा किया था. जान्हवी कपूर इंडस्ट्री में डेब्यू करने से पहले ही एक स्टार किड होने के कारण चर्चा में बनी रहती थी.

जान्हवी कपूर अक्सर अपने फैशल स्टाइल से फैंस को अपना मुरीद बनाती है. वे इंडियन से लेकर वेस्टर्न क्लोद्स तक को किसी फैशनिस्टा की तरह इस्तेमाल करती है. लेकिन वहीं कभी-कभी वह कुछ ऐसा पहन लेती है कि फैंस के तानों और बुरे कमेंट्स से भी बच नहीं पाती है.

एक बार जान्हवी कपूर का एक जिम लुक काफी वायरल हुआ था. इस दौरान एक्ट्रेस टी-शर्ट और बहुत ही छोटे शॉर्ट में नज़र आई थी. सोशल मीडिया पर वायरल जान्हवी के कई जिम लुक को देखकर यह कहा जा सकता है कि उन्हें लेगिंग्स से ज्यादा शॉर्ट्स पहनना पसंद है. जब जाह्नवी को एक बार छोटी लेंथ के वर्कआउट शॉर्ट्स में स्पॉट किया गया तो यह पहनावा उनके लिए गले की फांस बन गया था.

दरअसल, जान्हवी कपूर जब जिम शॉर्ट्स में जिम पहुंची तो वे हद से ज्यादा छोटे थे और ऊपर उन्होंने टी-शर्ट पहन रखी थी, टी-शर्ट ने उनके शॉर्ट्स को कवर कर लिया था और ऐसे में जब उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो लोगों को यह लगा कि अभिनेत्री ने बस टी-शर्ट ही पहनी है और नीचे कुछ भी नहीं पहना है. उन्होंने पिंक टी-शर्ट के साथ ब्लैक कलर की स्ट्रेचेबल वर्कआउट शॉर्ट्स पहनी हुई थीं.

लोगों ने किए ऐसे-ऐसे कमेंट्स….

जान्हवी की ये तस्वीरें वायरल होते ही सोशल मीडिया पर लोगों ने उन पर निशाना साधना शुरु कर दिया. एक यूजर ने कमेंट में लिखा कि, बहन कुछ पहन तो लेती. वहीं एक ने लिखा कि वो पैंट पहनना भूल गई है. वहीं एक ने लिखा कि, शॉर्ट्स खरीदने के पैसे नहीं है अब. जबकि एक अन्य यूजर ने लिखा कि, इतना पैसा होने के बाद भी कपड़ों की कमी. वहीं एक ने इसे डिजास्टर बताते हुए लिखा कि, यह फैशन नहीं है, डिजास्टर.

इस लुक पर भी बरसे ट्रोलर्स…

वहीं एक बार जान्हवी कपूर अपने इस लुक को लेकर भी ख़ूब ट्रोल हुई थी. सफ़ेद कलर के टॉप में जान्हवी बेहद ख़ूबसूरत नज़र आ रही थी, लेकिन ट्रोल करने वालों ने उन्हें यहां भी नहीं छोड़ा. जान्हवी ने टॉप की लेंथ ने शॉर्ट्स को पूरी तरह कवर किया था, लेकिन उनकी ड्रेस उन्हें एक बार फिर धोखा दे गई. सोशल मीडिया पर वायरल होते ही इन तस्वीरों पर भी ट्रोल्स ने भद्दे कमेंट्स किए थे. लेकिन इस दौरान उनके बचाव में जान्हवी के बड़े भाई और अभिनेता अर्जुन कपूर आए थे और उन्होने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया था.

वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो साल 2018 में धड़क से डेब्यू करने वाली जान्हवी कपूर ने गुंजन सक्सेना और रुही जैसी कुछ एक फिल्मों में काम किया है. उनकी फिल्म रुही हाल ही में रिलीज हुई है. इस फिल्म में उनके साथ राजकुमार राव और वरुण शर्मा नज़र आ रहे हैं. उनकी आगामी फिल्म में दोस्ताना 2 शामिल है.

Back to top button