बॉलीवुड

जब मुंबई की सड़कों पर इस हाल में दिखीं शाहिद कपूर की पत्नी मीरा, सोशल मीडिया पर जमकर हुईं ट्रोल

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर की पत्नी ख़ूबसूरती में किसी बॉलीवुड अभिनेत्री की तरह नज़र आती है. साथ ही वे सोशल मीडिया पर भी बेहद सक्रिय रहती है और सोशल मीडिया पर उन्हें लाखों की संख्या में लोग फॉलो करते हैं. आए दिन मीरा सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो साझा करती है. उन्हें लोगों का भी इस दौरान भरपूर प्यार मिलता है, लेकिन कभी-कभी वे अपनी ड्रेस के चलते ट्रोल भी हो जाती है.

बता दें कि सोशल मीडिया पर मीरा राजपूत की कुछ तस्वीरें जमकर वायरल हो रही है. इन तस्वीरों में मीरा काफी ख़ूबसूरत नज़र आ रही है, उन्होंने टू पीस मोनोक्रोमेटिक सेपरेट्स सेट पहना था, जिसमें बिकिनी टॉप के साथ मैचिंग की स्कर्ट शामिल थी. जानकारी के मुताबिक़, उनकी ये तस्वीरें साल 2019 की है. फिल्म ‘कबीर सिंह’ की शूटिंग से फ्री होकर शाहिद पत्नी मीरा के साथ मुंबई की सड़कों पर देखे गए थे, इस दौरान मीरा के लुक ने फैंस का ध्यान खींचा था.

अक्सर देखने में आता है कि मीरा राजपूत सिंपल ऑउटफिट्स को भी स्टाइलिश एलिमेंट्स के साथ लिफ्ट करना जानती हैं. वे फैशन स्टाइल में बॉलीवुड हसीनाओं को भी टक्कर देती हुई देखी जाती है, लेकिन 26 वर्षीय मीरा एक बार मुंबई की सड़कों पर जब इस अंदाज में दिखी तो लोगों ने उन्हें उनके कपड़ों को लेकर ख़ूब ट्रोल किया था.

मीरा इस ड्रेस में काफी सिम्पल लुक में देखने को मिल रही है. उनकी ड्रेस देखकर ऐसा लग रहा था कि, यह शिफॉन और जॉर्जेट जैसे मिक्स्ड फैब्रिक से तैयार की गई थी. लेकिन जब पैपराजी के कैमरे में मीरा राजपूत कैद हुई तो उनकी टोंड लेग्स देखकर सोशल मीडिया यूजर्स ने कई तरह के कमेंट्स किए. इसके चलते फैंस ने उन पर जमकर निशाना साधा.

एंकल लेंथ ड्रेस में मीरा सिंपल लुक में भी फैंस के दिलों को चीरने का काम कर रही थी, लेकिन उनकी टोंड लेग्स देखकर फैंस ने मीरा राजपूत को ट्रोल करना शुरू कर दिया था. मीरा का टॉप बिकिनी पैटर्न में था, जिसे शीक लुक देने के लिए फ्रंट नॉट में स्टाइल किया था. साथ ही उनकी इस ड्रेस ने उनकी बॉडी के बैक साइड को पूरी तरह से कवर किया था. इस ड्रेस के साथ मीरा राजपूत सिंपल मेकअप लुक में देखने को मिली. उन्होंने परफेक्ट फिनिशिंग देते हुए गहरी काली आंखें, मेट न्यूड लिप शेड और बीमिंग हाइलाइटर और बालों को स्लीक हेयर्स में लॉक करते हुए पोनी टेल में स्टाइल किया था.

यूजर्स ने किया ट्रोल…

एक यूजर ने लिखा कि, वह इन कपड़ों में अच्छी नहीं लग रही हैं. वहीं एक ने इसे डिजास्टर बताया. जबकि एक अन्य यूजर ने कमेंट में लिखा कि, ”अच्छा नहीं लग रहा है.” वहीं एक अन्य यूजर ने डिसलाइक वाला इमोजी कमेंट किया. हालांकि ट्रोल करने के साथ ही कई यूजर्स ऐसे भी रहे जिन्होंने मीरा राजपूत के लुक की तारीफें की. जबकि एक यूजर ने मीरा राजपूत को ढंग के कपड़े पहनने की सलाह दी.

Back to top button