बॉलीवुड

फैन ने शाहरुख से पूछा सब कहते हैं आपमें ईगो हैं..’ तो खान बोले-नहीं यार मैं इतना ग्रेट हूं…’

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख़ खान करोड़ों दिलों में बसते हैं. शाहरुख़ खान ने अपने 28 साल लंबे फ़िल्मी करियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्म देकर दर्शकों को अपना मुरीद बनाया है. सोशल मीडिया के इस दौरा में अक्सर फ़िल्मी सितारें अपने फैंस से इसी के तहत रूबरू होते हैं. हाल ही में शाहरुख़ खान ने भी ऐसा ही किया है. इस दौरान फैंस ने अपने चहेते स्टार से कई मजेदार सवाल पूछे.

अभिनेता शाहरुख़ खान दुनियाभर में पहचाने जाते हैं. दो साल से अधिक समय हो गया है, उनकी कोई फिल्म नहीं आई है और फैंस को उनकी फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार है. फिलहाल शाहरुख़ खान अपनी आगामी फिल्म पठान को लेकर चर्चाओं में हैं और शाहरुख़ ने जब अपने फैंस से सोशल मीडिया पर बात की तो इस दौरान भी इस फिल्म को लेकर बात हुई.

दरअसल, अभिनेता शाहरुख़ खान ने हाल ही में ट्विटर पर अपने फैंस से बात की. सवाल-जवाब के सेशन में फैंस ने अभिनेता से कई तरह के सवाल किए. जबकि एक फैन ने शाहरुख़ से उनकी आगामी फिल्म पठान को लेकर एक सवाल किया. ऐसे में फैन को शाहरुख़ की ओर से जवाब भी बेहद शानदार मिला.

शाहरुख खान के एक फैन ने उन्हें ट्विटर पर टैग करते हुए ट्वीट में लिखा कि, ‘आपकी आगामी फिल्म की झलक कब आनेवाली है. हम बहुत उत्साहित हैं.’ इसके जवाब में शाहरुख़ ने लिखा कि, ‘कई सारी फिल्में रिलीज होने वाली है. हमारा नंबर उनके बाद आएगा, चिंता मत करो.’ उनका यह जवाब काफी मजेदार था जो फैंस को बहुत पसंद आ रहा है.

साथ ही एक फैन ने शाहरुख़ खान से उनकी आईपीएल टीम कोलकाता को लेकर एक सवाल किया है. मोहम्मद इबरार नाम के ट्विटर यूजर ने शाहरुख़ से सवाल किया कि, ”भाई केकेआर कप लाएगी ना इस बार.” इसके जवाब में शाहरुख़ ने मजाकिया अंदाज में कहा कि, ”मुझे आशा है. मैं केवल उसी में कॉफी पीना शुरू करना चाहता हूं!”

वहीं शाहरुख़ से एक फैन ने पूछा कि आमिर खान की आपको कौनसी फ़िल्में पसंद है. इसके जवाब में अभिनेता ने राख, लगान, दंगल 3 इडियट्स और क़यामत से क़यामत तक जैसी फिल्मों का नाम लिखा.

वहीं शेख मक़सूद नाम के ट्विटर यूजर ने शाहरुख़ से सवाल किया कि. ”सर सब कहते हैं आपमें ईगो बहुत है. क्या सच है.” इसके जवाब में किंग खान ने लिखा कि, ”नहीं यार मैं इतना ग्रेट हूं मुझ में ईगो बिलकुल नहीं है. हाहा.”

प्रियंका चौधरी नाम की यूजर ने शाहरुख़ से सवाल किया कि, ”नए टैलेंट को भी प्रमोट कर रहे है क्या ?” इस सवाल के जवाब में शाहरुख़ ने मजाकिया अंदाज में कहा कि, ”नहीं अभी अपना टैलेंट ही संवार रहा हूं.” बीते कल ट्विटर पर फैंस ने शाहरुख़ से और भी ढेरों सवाल किए हैं.


गौरतलब है कि, शाहरुख़ खान की आखिरी फिल्म साल 2018 में आई ‘जीरो’ थी. शाहरुख़ ने अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ के साथ काम किया था. उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी थी. फिलहाल वे पठान की शूटिंग में व्यस्त है. पठान में शाहरुख़ खान के साथ अहम रोल में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम नज़र आने वाले हैं. शाहरुख़, दीपिका और जॉन द्वारा अभिनीत इस फिल्म को सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में तैयार किया जा रहा है. उम्मीद है कि फिल्म इस साल के अंत तक सिनेमाघरों में दस्तक दे देगी.

Back to top button