बॉलीवुड

अनन्या पांडे की बहन ब्वॉयफ्रेंड के साथ लिव इन में, सोशल मीडिया पर वायरल हुई बेडरूम की तस्वींरे

इन दिनों लोगों के सोच विचार के साथ साथ उनका रहन सहन भी बिलकुल बदल चुका है. लोगों ने अपनी जिंदगी में अपने तरीके से कई तरह के मनचाहे बदलाव कर लिए है. अपने खाने के साथ साथ अपने रिश्तों में भी. आज के लोगों के लिए रिश्ते धागों की तरह बन चुके है. जब मनचाहा तब तोड़ दिया और कभी भी कहीं से भी जोड़ दिया. आज हम आपको इसी तरह के रिश्ते के बारे में बताने जा रहे है.

बॉलीवुड में इन दिनों चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे का ग्राफ तेज़ी से बढ़ रहा है. वहीं दूसरी तरफ उनकी चचेरी बहन और चंकी की भतीजी अलाना भी सोशल मीडिया के जरिये सुर्खियां बतौर रही है. अलाना सोशल मीडिया पर खुद की स्टाइलिश और हॉट फोटोज से सोशल मीडिया का तापमान बढाती रहती है. 25 साल की अलाना पांडे इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी है.

अलाना पांडे की कोई भी तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर आकर वायरल होने लग जाती है. ऐसे में इसी सोशल मीडिया और अलाना ने अपने चाहने वालो का दिल तोड़ते हुए खुद का लिव इन में रहने का खुलासा किया है और साथ ही यह भी बताया कि इस पर उनके पैरेंट्स का कैसा रिएक्शन था. अलाना के मुताबिक उनके इस फैसले से उनके घर वाले भी काफी खुश थे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alanna Panday (@alannapanday)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alanna Panday (@alannapanday)

उन्होंने बताया कि इस बारे में उन्होंने उनकी मम्मी को बताया था और वह बहुत ही खुश थी. आइवर से साथ रहने के अलावा, ये मेरा पहला घर भी था, जो अलाया ने अपने पैसों से ख़रीदा था. अनन्या पांडे की बहन ने कहा कि, वो अपने इस घर का किराया खुद देती है. अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ रहने के अलावा ही यह उनके जीवन में एक बड़ा कदम था कि उनकी खुद की कही एक जगह हो.

इस बारे में जब अलाना से सवाल किया गया कि आपको इस बारे में अपने माता पिता को बताना चाहिए. इस सवाल पर उन्होंने कहा कि, इस बात का जवाब वह पहले ही दे चुकी है. उनके माता-पिता हर चीज के बारे में सुपर ओपन माइंडेड हैं. उनके मुताबिक उनके बॉयफ्रेंड आइवर के साथ रहने के बारे में नहीं उनके माता-पिता हर एक चीज़ में सुपर ओपन माइंडेड हैं. इसी वजह से उन्हें कोई समझाने वाला भी नहीं था. उन्होंने इस बारे में सिर्फ एक दिन घर पर कॉल कर के बताया कि ये लड़का है और वह उससे प्यार करती है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alanna Panday (@alannapanday)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alanna Panday (@alannapanday)

गौरतलब है कि अनन्या की बहन अलाना और उनका बॉयफ्रेंड आइवर पिछले साल जून से लॉस एंजेलिस में एक साथ रह रहे हैं. उन्होंने बताया कि इस घर में 8 महीने से रह रहे हैं, लेकिन अनौपचारिक रूप से, हम जनवरी से एक साथ लिवइन में रह रहे हैं, इसलिए एक साल से ज्यादा का समय हो चुका है. आप अलाना पांडे और उनके बॉयफ्रेंड की तस्वीरें सोशल मीडिया पर देख सकते है. दोनों की साथ में कई मस्ती भरी और बेडरूम की तस्वींरे आपको मिल जायेगी. अलाना अभी बॉलीवुड से काफी दूर है. उनका बॉलीवुड में आने का अभी कोई मन नहीं है.

Back to top button