बॉलीवुड

इस ख़ूबसूरत एक्ट्रेस के पति से उलझना राहुल वैद्य को पड़ा महंगा, रोहित ने एक हाथ से ही उठा दिया

बिग बॉस 14 से एक ख़ास पहचान बनाने वाले गायक राहुल वैद्य सोशल मीडिया पर बेहद सक्रिय पाए जाते हैं. सोशल मीडिया पर उन्होंने अपनी एक अच्छी खासी फैन फॉलोइंग बना ली है. फिलहाल सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो बड़ी तेजी के साथ देखा जा रहा है. वायरल वीडियो में वे टीवी और बॉलीवुड अभिनेत्री अनीता हसनंदानी के पति रोहित रेड्डी (Anita Hassanandani husband Rohit Reddy) से पंगा लेते हुए नज़र आ रहे हैं और उन्हें ऐसा करना भारी पड़ गया है.

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में दोनों गुस्से के मूड में देखने को मिल रहे हैं. इसी बीच रोहित रेड्डी, राहुल वैद्य पर भारी पड़ जाते हैं और उन्हें वे अपना दम ख़म दिखा देते हैं. हालांकि यह वीडियो एक मजेदार वीडियो है. दोनों ने मजाक में ऐसा किया है. असल में दोनों के बीच ऐसा कुछ भी नहीं हुआ है.

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि, दोनों रास्ता क्रॉस करने के दौरान आपस में भिड़ जाते हैं. रास्ता क्रॉस करने के दौरान दोनों एक दूसरे से टकरा जाते हैं और दोनों के बीच तू-तू मैं-मैं शुरू हो जाती है.

रोहित अपना आपा खो बैठते हैं और वे राहुल वैद्य को (Rohit Reddy Rahul Vaidya brawl) उनका कॉलर पकड़कर उठा देते हैं. सोशल मीडिया पर दोनों का यह मजेदार वीडियो ख़ूब पसंद किया जा रहा है. फैंस इस पर लगातार शानदार कमेंट्स कर रहे हैं.

बता दें कि, रोहित रेड्डी ने इस वीडियो को अपने आधिकारिक सोशल मीडिया एकाउंट से साझा किया है. इस फनी वीडियो को घर पर ही शूट किया गया है. फैंस सोशल मीडिया पर रोहित रेड्डी व राहुल वैद्य के ह्यूमर की भी जमकर तारीफ कर रहे हैं. अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से इस वीडियो को साझा करते हुए उन्होंने लिखा है कि, ”मेरे साथ कभी खिलवाड़ मत करो”. उन्होंने साथ ही राहुल वैद्य को भी टैग किया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rohit Reddy (@rohitreddygoa)


सेलेब्स ने दी प्रतिक्रिया…

कई लोगों को यह महज एक फनी वीडियो नज़र आ रहा है जबकि कई लोगों को ऐसा लग रहा है कि दोनों साथ में कोई प्रॉजेक्ट लेकर आ रहे हैं. बता दें कि, इस वीडियो पर फैंस के साथ ही सेलेब्स भी ख़ूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं. भारतीय क्रिकेटर सूर्य कुमार यादव ने हंसने वाला इमोजी कमेंट किया है. जबकि टीवी अभिनेत्री रश्मि देसाई ने भी हंसने वाले कई इमोजी कमेंट किए हैं. वहीं अभिनेता सुवेद लोहिया ने हंसने वाले इमोजी के साथ कमेंट में ‘माय बॉयज” लिखा है.

 

सिद्धार्थ शुक्ला के साथ भी बनाया फनी वीडियो…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rohit Reddy (@rohitreddygoa)


बता दें कि, रोहित रेड्डी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 7 लाख से भी अधिक फ़ॉलोअर्स है. वे अक्सर अपने इंस्टाग्राम से इस तरह के मजेदार वीडियो पोस्ट करते रहते हैं. बीते दिनों उन्हें बिग बॉस 13 के विजेता और टीवी अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के साथ भी एक मजेदार वीडियो बनाया था. उस वीडियो को भी फैंस का भरपूर प्यार मिला था.

Back to top button
?>