बॉलीवुड

पूजा बेदी की बेटी अलाया फर्नीचरवाला ने ख़रीदा बेस्ट डेब्यू का अवॉर्ड,उसके बाद लोगो ने किया ट्रोल

सैफ अली खान और तब्बू स्टारर फिल्म ‘जवानी जानेमन’ (Jawani Jaaneman) में सैफ की बेटी का किरदार पूजा बेदी की बेटी अलाया फर्नीचरवाला (Alaya Furniturewala) द्वारा निभाया गया था. अलाया फर्नीचरवाला इन दिनों फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी खूब धमाल मचा रही हैं. हालिया उन्हें ‘जवानी जानेमन’ के लिए बेस्ट डेब्यू आर्टिस्ट (फीमेल) का फिल्मफेयर अवॉर्ड मिला है. इसी के चलते अलाया ने अपनी इस ख़ुशी का इज़हार अपने सोशल मीडिया हैंडल से किया है और एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट के बाद से ही अलाया को जमकर ट्रोल किया जा रहा है.

अलाया ने अपनी इस पोस्ट के साथ लिखा- बेस्ट डेब्यू फीमेल, इसके साथ ही उन्होंने अपने फेन्स को शुक्रिया कहते हुए एक मैसेज लिखा है. अलाया ने लिखा आपके इतने प्यार और सपोर्ट के लिए  धन्यवाद. मैं वादा करती हूं कि हर दिन बहुत मेहनत करूंगी और हर दिन अपना बेस्ट दूंगी. आप सभी का बहुत-बहुत शुक्रिया मुझ पर भरोसा रखने के लिए. इस पोस्ट में उन्होंने अपनी एक खूसबसूरत सी तस्वीर भी पोस्ट की है. जिसमे उनके हाथ में ट्रॉफी भी देखीं जा सकती है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ALAYA F (@alayaf)

इस अवार्ड के बाद जहां उन्हें बधाइयां मिल रही है तो इसके साथ ही उन्हें जमकर ट्रोल भी किया जा रहा है. कई लोगों का कहना है कि उन्होंने इस अवार्ड को ख़रीदा है. एक यूजर ने कमेंट करते हुआ लिखा सबसे फेक अवॉर्ड फेक कलाकारों के लिए. इसके साथ ही कुछ यूजर्स का कहना था कि हिना खान उनसे भी ज्यादा इस अवार्ड के लिए दमदार दावेदर थी, उन्हें यह अवार्ड देना चाहिए था.

आपको बता दें कि हिना खान ने भी हैक्ड के जरिए डेब्यू किया था. जिसमे उनकी एक्टिंग को काफी ज्यादा पसंद किया गया था. एक शख्स ने तो अलाया की फिल्म पर कहा- मुझे तो शक है कि लोगों ने ये फिल्म देखी भी थी. इसके साथ ही एक यूज़र ने लिखा, इसके लिए कितने पैसे दिए जबकि दूसरे ने लिखा- ये तो बिक गई है गॉर्मेंट.

गौरतलब है कि अलाया का जन्म 28 नवंबर, 1997 को पूजा बेदी और फरहान इब्राहिम फर्नीचरवाला के घर हुआ था. इस फिल्म से पहले अलाया 2011 में सोनी इंटरनेशनल चैनल के रियलिटी शो का हिस्सा रह चुकी है. इस शो के दौरान वह कंटेस्टेंट बनकर अपनी माँ के साथ दिखाई दी थी.

काम के बारे में बात करें तो अलाया ‘एक और गजब कहानी’ नाम की फिल्म में जल्द ही नज़र आने वाली है. इस फिल्म में उनके साथ अर्जुन कपूर, आदित्य सील और अमृता पुरी अहम् किरदार में नज़र आने वाले है. आपको बता दें कि अलाया और रामानंद सागर की पड़पोती साक्षी के बीच नवंबर, 2014 में लोअर परेल के एक पब में जोरदार झगड़ा हुआ था.

इस झगडे के बाद अभिनेत्री पूजा बेदी ने पुलिस में एफआईआर दर्ज कराई थी. वहीं दूसरी ओर साक्षी की मां मीनाक्षी सागर ने भी पुलिस में मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. बाद में में पॉस्को एक्ट के तहत पूजा बेदी को इस पुरे प्रकरण में गिरफ्तार भी किया गया था.

Back to top button