बॉलीवुड

कृति सेनन और सुशांत सिंह एक दूसरे के प्यार में पागलों की तरह गिरफ्त थे, इस वजह से हुआ ब्रेकअप

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन इंडस्ट्री की तेज़ी से उभरती हुई अभिनेत्री है. कृति सेनन काफी समय से इस इंडस्ट्री में एक्टिव है और अपने काम से अपना नाम बना रही है. कुछ महीनों पहले कृति सेनन ने अपना 30वां जन्मदिन मनाया. हर साल जिस तरह से कृति अपना जन्मदिन मनाती है उन्होंने उस तरह से इस बार अपना जन्मदिन नहीं मनाया. इसके पीछे दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को वजह बताया जाता है.

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन आपस में एक बहुत अच्छा रिलेशन शेयर करते थे. इनका रिश्ता दोस्ती से कई ऊपर भी था. अभिनेता सुशांत सिंह ने पिछले साल 2020 को 14 जून को मुंबई में अपने फ्लेट पर आत्महत्या कर ली थी. कृति अपने दोस्त और बॉयफ्रेंड रह चुके सुशांत की यादों में आजतक पागलों की तरह डूबी हुई रहती है. वह कई बार अपनी सोशल मीडिया पर इससे जुड़ी पोस्ट करती रहती है.

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन वर्ष 2017 में राब्ता फिल्म में एक साथ नज़र आये थे. दोनों की इस फिल्म ने पर्दे पर कुछ ख़ास कमाल नहीं किया था, लेकिन दोनों की रियल लाइफ लव स्टोरी शुरू हो गई थी. इसी साल दोनों ने एक दूसरे को डेट भी किया था. दोनों को एक साथ कई मौको पर घूमते हुई पाया गया था. फैंस को दोनों की जोड़ी खूब पसंद भी आई थी.

गौरतलब है कि ये दोनों ही साथ में कई बार अपने वेकेशन मनाने भी गए थे. इसके अलावा कृति को कई बार सुशांत के फार्म हाउस पर भी देखा गया था. दोनों ही इसके बाद कई बार एक साथ देखे जाते थे. इसके बाद सुशांत सिंह ने फिल्म केदारनाथ में काम किया था. यहाँ से सुशांत का नाम अभिनेत्री सारा अली खान के साथ जुड़ गया था. इसके बाद धीरे-धीरे कृति सुशांत की जिंदगी से बाहर चली गई थी. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक 2020 में 21 जनवरी को कृति सैनन को सुशांत के घर जाते देखा गया था.

यह अभिनेत्री सुशांत को जन्मदिन की बधाई देने के लिए गई थी, लेकिन उसके बाद से कभी कृति को न सुशांत के साथ और ना हीं उनके घर जाते देखा गया. इसके बाद जब अभिनेता ने जब आत्महत्या कर ली थी तो उसके बाद कृति ने ने सोशल मीडिया पर उनके साथ अपनी कुछ अनदेखी तस्वीरें पोस्ट करते हुए अपना दुःख जाहिर किया था.

कृति ने अपनी इस पोस्ट में लिखा था, सुशांत मैं जानती थी कि तुम्हारा प्रतिभाशाली माइंड तुम्हारा बेस्ट फ्रेंड और तुम्हारा सबसे बड़ा दुश्मन भी है, लेकिन इसने मुझे पूरी तरह से तोड़ दिया है कि तुम्हारी लाइफ में एक ऐसा पल भी आया जिसमे तुमने जीने से बेहतर मरना समझा. काश उस समय तुम्हारे आस-पास कुछ लोग होते जो तुम्हारी मदद कर सकते. कृति ने आगे लिखा था काश तुम उन लोगों को अपने पास से दूर नहीं करते जो तुमसे प्यार करते थे.

कृति ने इसके बाद अभिनेता सुशांत की आखरी फिल्म दिल बेचारा देखीं थी और उसे लेकर भी उन्होंने एक बेहद ही इमोशनल पोस्ट शेयर किया था. कृति सेनन ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘दिल बेचारा’ का एक क्लिप शेयर किया था. इस वीडियो के कैप्शन में कृति ने लिखा था, ये सही नहीं है! और इसे कभी नहीं भुलाया जा सकता. इसने मेरा दिल एक बार फिर तोड़ दिया है. मैनी के किरदार में मैंने तुम्हें फिर से जीता-जागता देखा है.

Back to top button