देखिये किस तरह रोड़ से उड़कर पेड़ पर चढ़ी आत्मा हो गयी कुछ देर में गायब, वीडियो कर देगा हैरान!

बचपन में जब कोई भूतों के बारे में बात करता था तो अक्सर बात सुनकर ही कई लोगों की पैंट गीली हो जाती थी। इसके बावजूद भी लोग भूतों के बारे में जानना चाहते थे। अक्सर दादी, नानी को भूतों की कहानियां सुनाने के लिए कहते थे। वह भी बड़े चाव से भूतों की कहानियां सुनाया करती थीं। कहानी सुनने के बाद ज्यादातर लोग वहां से उठते नहीं थे। अगर किसी को कहीं जाना भी होता था, तो अकेले जाने की हिम्मत नहीं होती थी।

आज भी भूतों की कहानियां सुनकर उतना ही डर लगता है, जितना बचपन में लगता था। भले ही आज हम बड़े हो गए हों और भूतों पर ज्यादा भरोसा ना हो, लेकिन समय-समय पर कई ऐसी घटनाएं हमारे सामने घटती हैं, जो हमें भूतों के अस्तित्व को मानने पर मजबूर करती हैं। आज के इस वैज्ञानिक युग में भी कई लोग भूतों पर बहुत ज्यादा यकीन करते हैं।

बीमार पड़ने का कारण भी मानते हैं भूतों को:

अगर उनके साथ कुछ भी बुरा होता है, तो वह अपने कर्म को दोषी ना मानकर भूतों को दोष देते हैं। अगर कोई बीमार पड़ जाए तो कहते हैं कि इनके ऊपर भूत का साया है। हालांकि यह कहां तक सच है, इसके बारे में कहना काफी मुश्किल है। लेकिन जो लोग भूतों पर यकीन करते हैं, उनका कहना है कि भूतों को आप नंगी आंखों से नहीं देख सकते हैं, लेकिन कैमरे में उन्हें देखा जा सकता है।

अक्सर रात में दिखाई देते हैं भूत:

आज हम आपको एक ऐसा ही वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपको बचपन की भूतों की कहानी याद आ जाएगी। आप सोच में पड़ जायेंगे कि कहानी में तो अक्सर रात में भूत देखे जाने की बात की जाती है, लेकिन यह तो दिन में भी दिखाई दे रहा है। जी हां अभी हाल ही में एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें एक आत्मा को दिन के समय देखा गया है।

सड़क पर खड़े लोग थे इस घटना से बिल्कुल अंजान:

आप वीडियो में साफ तौर पर देख सकते हैं कि रोड के किनारे कुछ लोग बस का इंतजार कर रहे हैं। रोड के दूसरी तरफ एक पेड़ है। एक आत्मा रोड से उड़ती हुई पेड़ पर बैठ जाती है और थोड़ी ही देर में वह उड़ती हुई गायब हो जाती है। हालांकि वहां खड़े लोग इससे बिल्कुल अंजान थे। लेकिन यह घटना पास में लगे एक CCTV कैमरे में कैद हो गयी।

वीडियो देखें-

Share this

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.