भारतीय क्रिकेट कप्तान कोहली पीते हैं इस देश का पानी, कीमत जान उड़ जायेंगे आपके होश!

भारतीय क्रिकेट कप्तान कोहली के बारे में कुछ कहने की जरूरत नहीं है। जब वह मैदान में होते हैं तो उनके साथ उनका बल्ला भी जमकर बोलता है। हालांकि वह कुछ ज्यादा बड़बोले हैं, लेकिन इसके बावजूद वह एक बेहतरीन क्रिकेटर भी हैं। कोहली अपनी फिटनेस को लेकर बहुत सजग रहते हैं। वह कोई भी ऐसा काम करने से बचते हैं, जिससे उनकी सेहत पर बुरा असर पड़े।

सेहत को लेकर बहुत सजग हैं कोहली:

कोहली अपनी सेहत को लेकर कितना सजग हैं, इसका अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि वह अपने लिए पीने का पानी भी बाहर से मंगवाते हैं। जी हां कोहली भारत का नहीं बल्कि विदेश का भी पानी पीते हैं। उनकी अच्छी फिटनेस के पीछे पीने के पानी का भी खास योगदान है। वह पीने के लिए एक खास तरह के पानी का उपयोग करते हैं।

एवियन नाम का पीते हैं पानी:

आपको जानकारी के लिए बता दें कि विराट कोहली एवियन नाम का मिनरल वाटर पीते हैं। यह पानी फ्रांस से मंगाया जाता है। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर क्यों विराट इस देश से पीने का पानी मंगवाते हैं। तो आपको बता दें वहां के पानी में खास तरह के मिनरल होते हैं, जो सेहत के लिए बहुत अच्छा माना जाता है।

600 रूपये लीटर की है बोतल:

अब आप सोच रहे होंगे कि इस तरह के पानी की कीमत क्या होगी। जनाब हम आपको उसकी कीमत भी बताएंगे, आप चिंता मत कीजिये। विराट जिस कंपनी का पानी पीते हैं, उसके एक लीटर बोतल की कीमत 600 रूपये होती है। जी हां विराट 600 रूपये प्रति लीटर का पानी पीते हैं। केवल यही नहीं कई ऐसे सेलिब्रिटी भी हैं जो अपने पीने के पानी पर 36 हजार रूपये तक खर्च कर देते हैं।

एवियन पानी तनाव दूर करने, वजन घटाने के लिए अच्छा है, यह त्वचा को भी अच्छा रखता है। इन बोतलों पर जो ढक्कन लगा होता है, वह स्वर्ण ताज का होता है। ऐसे ही कई अन्य देश भी हैं, जो पानी बनाते हैं और उनके पानी की कीमत बहुत ज्यादा होती है। साथ ही बोतल की बनावट भी लोगों को अपनी तरफ आकर्षित करती है। विराट जहां भी जाते हैं, उनके साथ एवियन की बोतल हमेशा रहती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.