बॉलीवुड

कृति सेनन की हॉट तस्वीरें देखकर अमिताभ बच्चन से नहीं हुआ काबू, कर दिया ऐसा कमेंट

बहुत कम समय में ख़ूबसूरत अभिनेत्री कृति सेनन ने हिंदी सिनेमा में अपनी अच्छी-ख़ासी पहचान बना ली है. अपनी अदाकारी के साथ ही कृति ने अपनी ख़ूबसूरती और चुलबुल अदाओं से भी फैंस को अपना दीवाना बनाया है. वे सोशल मीडिया पर भी बेहद सक्रिय रहती है और आए दिन अपने ग्लैमरस तस्वीरें अपने सोशल मीडिया एकाउंट से साझा करती रहती है. उनकी हालिया पोस्ट उनके लिए बेहद ख़ास बन गई है.

दरअसल, कृति ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी दो शानदार तस्वीरें साझा की है. ख़ास बात यह है कि, बॉलीवुड के दिग्गज़ अभिनेता अमिताभ बच्चन ने उनकी तस्वीरों को सराहा है. अमिताभ बच्चन ने कृति की नई पोस्ट पर ख़ास कमेंट किया है. कृति की तस्वीरों के साथ ही सोशल मीडिया अपर बिग बी का कमेंट भी ख़ूब वायरल हो रहा है.

हाल ही में कृति सेनन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट से अपनी दो ख़ूबसूरत तस्वीरें साझा की है. एक्ट्रेस इस लुक में काफी हॉट लग रही हैं. उनकी तस्वीरों पर फैंस लगातार शानदार कमेंट्स कर रहे हैं. लेकिन कृति कृति के लिए सबसे ख़ास कमेंट अमिताभ बच्चन का है. फैंस के साथ ही बिग बी को भी कृति की तस्वीरें ख़ूब रास आई और उन्होंने सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की तारीफ़ की.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने कृति की इन तस्वीरों पर कमेंट में लिखा है कि, ”वाह”. सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन का कृति के लिए किया गया यह कमेंट सुर्ख़ियों में बना हुआ है. ऐसा इसलिए भी क्योंकि ऐसा बहुत कम देखने को मिलता है जब अमिताभ सोशल मीडिया पर किसी कलाकार की पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हैं.

आप देख सकते हैं कि, इन तस्वीरों में कृति का बोल्ड एंड हॉट लुक देखने को मिल रहा है. उन्होंने प्रिंटिड ड्रेस पहनी हुई है. उनके तमाम फैंस उनकी तस्वीरों पर कमेंट्स के माध्यम से प्यार लूटा रहे हैं. बता दें कि, कृति सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और वे इंस्टाग्राम पर काफी पॉपुलर है. इस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उन्हें 3 करोड़ 80 लाख से भी अधिक लोग फॉलो करते हैं.

कृति सेनन के वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो उनके पास ‘मिमी’, ‘बच्चन पांडे’, ‘भेड़िया’, ‘गणपत’ और ‘आदिपुरुष’ जैसी फ़िल्में है. ‘मिमी’ की शूटिंग पूरी हो चुकी है, जबकि बच्चन पांडे की शूटिंग जारी है. जबकि वे बीते दिनों वरुण धवन के साथ फिल्म ‘भेड़िया’ की शूटिंग भी शुरू कर चुकी है. फिल्म गणपत में कृति टाइगर श्रॉफ के साथ देखने को मिलेगी वहीं आदिपुरुष अगले साल रिलीज होगी. इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता प्रभास नज़र आने वाले हैं.

जबकि अमिताभ बच्चन के वर्कफ़्रंट पर नज़र डालें तो उनके पास ब्रह्मास्त्र और चेहरे जैसी फ़िल्में हैं. फिल्म चेहरे 30 अप्रैल 2021 को रिलीज होगी. इस फिल्म में उनके साथ अहम रोल में इमरान हाशमी, अन्नू कपूर और रिया चक्रवर्ती नज़र आएगी. वहीं फिल्म ब्रह्मास्त्र में अमिताभ बच्चन रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ देखने को मिलेंगे.

Back to top button