बॉलीवुड

इस कारण प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की सालों पुरानी फोटो, बिकिनी के साथ बताया इस चीज का कनेक्शन

अपने बेहतरीन काम से दुनियाभर में एक ख़ास पहचाना बना चुकी अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर बेहद सक्रिय पाई जाती है. आए दिन वे अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर अपनी तस्वीरें और वीडियो साझा करती रहती हैं. वहीं एक बार फिर उन्होंने अपनी एक तस्वीर से फैंस का अध्ययन खींचा हैं. ख़ास बात यह हैं कि, उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से अपनी एक बहुत पुरानी तस्वीर साझा की हैं.

बता दें कि, बीते कई दिनों से प्रियंका अपनी नई किताब ‘अनफिनिश्ड’ को लेकर चर्चाओं में चल रही हैं, वहीं वे अक्सर अपनी सोशल मीडिया पोस्ट से भी सुर्ख़ियों में आ जाती हैं. उन्होंने हाल ही में जो तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की है, वह उनके करियर के शुरुआती दिनों की है. आप देख सकते हैं कि, इस फोटो में वे बिकिनी टॉप में देख्नबे को मिल रही है. सोशल मीडिया पर उनकी यह पुराणी फोटो ख़ूब वायरल हो रही है.

अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से फोटो साझा करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने लिखा है कि, ‘शर्मीली? उसके बारे में कभी नहीं सुना.’ इसके साथ ही प्रियंका ने #BindisAndBikinis हैशटैग के जरिए बिकिनी और बिंदी का कनेक्शन भी बताया है. तस्वीर पुरानी है, ऐसे में यह स्पष्ट नहीं हो रहा है कि, उन्होंने बिंदी लगा रखी है या नहीं. लेकिन कैप्शन इस बात की पुष्टि कर रहा है कि बिकिनी के साथ अभिनेत्री ने बिंदी लगा रखी है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra)

गौरतलब है कि, हिंदी सिनेमा में कदम रखने से पहले ही प्रियंका चोपड़ा अपनी बड़ी पहचान बना चुकी थी. साल 2000 में प्रियंका चोपड़ा ने मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम किया था. इसके बाद उनके बॉलीवुड में जाने के रास्ते भी खुल गए थे. साल 2003 में प्रियंका के फ़िल्मी करियर की शुरआत फिल्म द हीरो से हुई थी.

अपने 17 साल के फ़िल्मी करियर में प्रियंका चोपड़ा ने मुझसे शादी करोगी, डॉन, अंदाज, कृष, फैशन, सात खून माफ़, बाजीराव मस्तानी, मैरी कॉम, अग्निपथ जैसी शानदार फिल्मों में काम कर चुकी है. साथ ही वे अब तक कई हॉलीवुड फिल्मों का हिस्सा भी रह चुकी है.

निक जोनस संग लिए सात फेरे…

प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड में अच्छा ख़ास काम करने के बाद और एक बड़ा नाम बनाने के बाद साल 2018 में अमेरिकी गायक निक जोनस से विवाह कर लिया था. दोनों आज एक ख़ुशहाल जीवन व्यतीत कर रहे हैं. बता दें कि, शादी के बाद प्रियंका चोपड़ा भारत छोड़कर अमेरिका में ही बस गई है, लेकिन वे समय-समय पर अपने देश का रुख करती रहती है.

Back to top button