बॉलीवुड

सिद्धार्थ शुक्ला की शर्टलेस फोटो शेयर कर महिला फैन ने कहा- सेक्सी जान, तो मिला ऐसा जवाब

टीवी के मशहूर अभिनेता और बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला सोशल मीडिया पर हर समय सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. एक बार फिर से सिद्धार्थ शुक्ला सोशल मीडिया पर चर्चा में आ गए हैं. इसके पीछे की वजह उनकी एक शानदार तस्वीर है. उनकी महिला फैन ने उनकी एक तस्वीर पर कुछ ऐसा कह दिया है कि, सिद्धार्थ को अपनी फैन को जवाब देना पड़ गया है.

बता दें कि, फिलहाल सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ की एक शर्टलेस फोटो ख़ूब वायरल हो रही है. फोटो में सिद्धार्थ की तगड़ी बॉडी देखकर हर कोई उनकी तारीफ़ कर रहा है. वहीं एक महिला फैन ने तो कुछ ऐसा लिख दिया है, जिस पर सिद्धार्थ को खुद जवाब देना पड़ा है. सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ का ट्वीट ख़ूब वायरल हो रहा है.

बता दें कि, सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ शुक्ला की एक तगड़ी फैन फॉलोइंग है. ट्विटर पर भी उन्हें ढेर सारे लोग फॉलो करते हैं. अक्सर सिद्धार्थ की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. फिलहाल सबका ध्यान सिद्धार्थ की एक फोटो खींच रही है. एक महिला फैन ने सिद्धार्थ की एक शर्टलेस फोटो साझा करते हुए लिखा है कि, गुड मॉर्निंग मेरी सेक्सी जान @sidharth_shukla.

सिद्धार्थ ने दिया शानदार जवाब…

अपनी महिला फैन की तारीफ़ पाकर सिद्धार्थ ने भी उसे शानदार जवाब दिया है. सिद्धार्थ शुक्ला ने ट्विटर पर फैन की पोस्ट का रिप्लाई करते हुए लिखा है कि, ‘नहीं यह तस्वीर इतनी सेक्सी नहीं है….लेकिन गुड मॉर्निंग कभी भी आपके और सभी लोगों के लिए कम नहीं होगा.’ अब सिद्धार्थ की तस्वीर के साथ ही फैन को दिया गया सिद्धार्थ का जवाब भी फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है.इस तरह से एक बार फिर सोशल मीडिया पर फैंस सिद्धार्थ शुक्ला की तारीफें कर रहे हैं और उनकी इस तस्वीर को भी वे ख़ूब वायरल कर रहे हैं.

बता दें कि, सोशल मीडिया पर यह पहला मौका नहीं है जब सिद्धार्थ शुक्ला की कोई शर्टलेस फोटो देखने को मिली हो. वे खुद भी इससे पहले इंस्टग्राम पर अपनी एक शर्टलेस वीडियो साझा कर चुके थे. वे इस दौरान पूल में एंजॉय करते हुए नज़र आए थे. यह वीडियो सिद्धार्थ ने बीते माह साझा किया था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sidharth Shukla (@realsidharthshukla)

बता दें कि, सिद्धार्थ शुक्ला छोटे पर्दे का एक जाना माना नाम है. वे बीते लंबे समय से टीवी इंडस्ट्री से जुड़े हुए हैं. वे अब तक कई धारावाहिकों में काम कर चुके हैं, हालांकि उन्हें बिग बॉस 13 ने ख़ूब पहचान दिलाई थी. वे बिग बॉस 13 का खिताब अपने नाम कर ख़ूब चर्चाओं में रहे थे.

Back to top button