बॉलीवुड

ऋतिक रोशन की पूर्व पत्नी सुजैन ने कहा- कभी-कभी लगता है मैं लड़का हूं, तो ऋतिक ने किया तगड़ा कमेंट

बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन की पूर्व पत्नी सुजैन खान अक्सर सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरती रहती है. पेशे से इंटीरियर डिजाइनर सुजैन खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी रहती है. आए दिन वे कुछ न कुछ मजेदार पोस्ट सोशल मीडिया पर करती रहती है. फिलहाल उनकी एक सोशल मीडिया पोस्ट ख़ूब सुर्ख़ियों में है, जिसमें उन्होंने एक तस्वीर साझा की है.

 

इस पोस्ट से संबंधित एक ख़ास बात यह भी है कि, सुजैन खान की इस पोस्ट पर उनके पूर्व पति अभिनेता ऋतिक रोशन ने भी कमेंट किया है. सोशल मीडिया पर ऋतिक का मजेदार कमेंट ख़ूब वायरल हो गया है. गौरतलब है कि, ऋतिक रोशन के कमेंट के बाद से इस पोस्ट ने ख़ूब तूल पकड़ लिया है और यह तस्वीर इंटरनेट पर लगातार तेजी के साथ वायरल हो रही है.

सुजैन खान ने हाल ही में अपने आधिकारिक सोशल मीडिया एकाउंट से एक फोटो साझा की है. इस तस्वीर में सुजैन खान ब्लैक जींस के साथ व्हाइट शर्ट और व्हाइट स्नीकर में देखने को मिल रही है. इस पोस्ट के साथ सुजैन ने एक ख़ास कैप्शन भी दिया है और उन्होंने खुद को लड़का करार दिया है. सुजैन ने कैप्शन में लिखा कि, ‘कभी कभी मुझे लगता है कि मैं एक लड़का हूं.’

सुजैन की इस पोस्ट पर फैंस लगातार कमेंट्स कर रहे हैं, हालांकि इन सभी में ऋतिक रोशन का कमेंट बेहद ख़ास है. सुजैन की यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. ढेर सारे कमेंट्स आने के साथ ही इस पर ख़ूब लाइक्स भी आ रहे हैं. वहीं ऋतिक ने भी इस पर शानदार कमेंट किया है. उन्होंने लिखा है कि, ‘हाहाहा नाइस पिक.’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sussanne Khan (@suzkr)

सोशल मीडिया पर अब सुजैन की पोस्ट के साथ ही ऋतिक का कमेंट भी ख़ूब सुर्ख़ियों में बना हुआ है. बता दें कि, ऋतिक और सुजैन खान ने साल 2000 में शादी की थी. वहीं साल 2014 में दोनों का तलाक हो गया था. दोनों दो बच्चों के माता-पिता है. हालांकि तलाक के बाद भी दोनों के बीच दोस्ती का रिश्ता कायम है. दोनों अक्सर अपने बच्चों के साथ नज़र आते हैं.

गौरतलब है कि, बीते कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर यह ख़बर तेजी के साथ वायरल हो रही है कि, सुजैन खाना बिग बॉस 14 के प्रतियोगी अली गोनी के भाई अर्सलान गोनी को डेट कर रही हैं. कई मीडिया रिपोर्ट्स में यह दावा किया गया है कि सुजैन और अर्सलान काफी अच्छे दोस्त हैं और एक दूसरे के साथ वे इन दिनों समय बिता रहे हैं. हालांकि अभी दोनों के अफेयर की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. दोनों में से किसी ने भी इस पर कुछ नहीं कहा है.

Back to top button