बॉलीवुड

अंकिता लोखंडे का बड़ा खुलासा, बोली- दो बार हुई कास्टिंग काउच का शिकार, प्रोड्यूसर ने सोने के लिए

फिल्म इंडस्ट्री में अक्सर कास्टिंग काउच और मीटू से जुड़े किस्से सुनने को मिलते रहते हैं. आए दिन कोई न कोई अभिनेत्री अपनी जिंदगी के बुरे अनुभवों के बारे में बात करती है. इस बार टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ने इस मामले पर बात की है. अपने एक हालिया साक्षात्कार में अंकिता ने बड़ा खुलासा करते हुए कहा है कि, उन्हें भी कास्टिंग काउच का दो बार सामना करना पड़ा है.

अंकिता ने बताया कि, उन्हें इस तरह की स्थितियों का सामना पहली बार उस समय करना पड़ा जब वे इंडस्ट्री में बिलकुल नई-नई थी, वहीं दूसरी बार उन्होंने इस समस्या को टीवी की दुनिया में सफ़लता पाने के बाद फेस किया था. एक्ट्रेस ने बताया कि दूसरी बार उनके सामने एक बड़ा एक्टर था. एक्ट्रेस के मुताबिक़, मैंने टीवी में सफलता पाने के बाद बॉलीवुड में जाने का प्रयास किया था और इस दौरान एक बड़ा एक्टर मेरा फायदा उठाना चाहता था.

बता दें कि, हाल ही में अंकिता लोखंडे ने एक समाचार पोर्टल को साक्षात्कार दिया है. इस दौरान अभिनेत्री ने बताया कि, पहला खराब अनुभव उनका तब का है जब वह काफी यंग थीं. उनसे रोल के बदले कॉम्प्रोमाइज करने के लिए कहा गया था. मैं काफी स्मार्ट थी. कमरे में अकेली थी और 19 या 20 साल की रही होऊंगी. कमरे में अकेली थी. मैंने उनसे पूछा कि तुम्हारा प्रोड्यूसर किस तरह का कॉम्प्रोमाइज चाहता है ?

अंकिता आने कहा कि, मैं उस स्थिति से आगे निकलना वहती थी, उसे नजरअंदाज करना चाहती थी. अंकिता ने बताया कि, मुझे प्रोड्यूसर के साथ सोने के लिए कहा गया था. आगे अभिनेत्री ने कहा कि, जैसे ही उसने ये कहा, मैंने उसकी बैंड बजा दी. मैंने कहा, मुझे लगता है तुम्हारे प्रोड्यूसर को सोने के लिए लड़की चाहिए ना कि काम करने के लिए टैलेंटेड लड़की और मैं वहां से चली आई. इसके बाद उसने माफी मांगी और कहा कि मेरे साथ फिल्म बनाने की कोशिश करेगा. मैंने कह दिया कि तुम फिल्म बनाओ और मुझे लेने की कोशिश भी करो तो भी मैं इंट्रेस्टेड नहीं हूं.

इसके बाद अंकिता लोखंडे ने करियर के दूसरे बुरे अनुभव के बारे में बात करते हुए कहा कि, जब मैं फिल्मों में जाने लगी तो मैंने बस हाथ मिलाने भर में ये चीज दोबारा फील की. अंकिता ने आगे उस शख्स का नाम लेने से इंकार कर दिया. बिना किसी का नाम लिए अंकिता ने कहा कि, मुझे वैसी वाइब्स आ गईं और मैंने तुरंत अपना हाथ पीछे कर लिया.

गौरतलब है कि, अंकिता दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड रह चुकी है. सुशांत और अंकिता सीरियल पवित्र रिश्ता में काम कर चुके हैं. साथ काम करने के दौरान दोनों एक दूसरे के बेहद करीब आ गए थे और करीब ढाई साल तक दोनों का अफ़ेयर चला था. साल 2016 में दोनों के रिश्ते का अंत हो गया था. अंकिता ने अपने साक्षात्कार में यह भी बताया कि, ब्रेकअप के बाद भी वे अपने घर में सुशांत की तस्वीरें रखती थी. वे ऐसा इसलिए करती थी क्योंकि अगर सुशांत उनके सामने आ जाए तो उनमें उन्हें फेस करने की हिम्मत बनी रहे.

 

Back to top button