बॉलीवुड

थलाइवी : ट्रेलर रिलीज के दौरान रो पड़ीं कंगना रनौत, कहा- कभी ऐसे आदमी से नहीं मिलीं, जिसने..’

हिंदी सिनेमा की बेबाक और बिंदास अदाकारा कंगना रनौत फिलहाल अपनी आगामी फिल्म ‘थलाइवी’ को लेकर चर्चा में बनी हुई है. हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है और कंगना के अभिनय की इसमें जमकर तारीफ़ की जा रही है. गौरतलब है कि, इस फिल्म में कंगना तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री और दिग्गज़ अदाकारा रही जयललिता की भूमिका अदा कर रही है.

सोशल मीडिया पर थलाइवी का ट्रेलर ख़ूब ट्रेंड कर रहा है. 23 मार्च को लॉन्च किए गए फिल्म के ट्रेलर को फैंस से लगातार दमदार प्रतिक्रिया मिल रही है. वहीं चेन्नई में ट्रेलर लॉन्च के दौरान कुछ ऐसा हो गया कि कंगना की आंखों में आंसू आ गए. दरअसल, वे फ़िल्म के निर्देशक एएल विजय के बारे में बात कर रही थी और तब ही वे भावुक हो गई.

बता दें कि, 23 मार्च को चेन्नई में ‘थलाइवी’ का ट्र्रेलर लॉन्च किया गया. इस मौके पर कंगना ने अपनी बात रखी. कंगना के सोशल मीडिया एकाउंट से इस दौरान का वीडियो साझा किया गया है. जिसमें कंगना काफी बातें करती हुई देखी जा सकती है. एक मौका ऐसा भी आता है कि फिल्म के निर्देशक के बारे में बात करते हुए उनकी आंखों में आंसू आ जाते हैं.

 

कंगना ने अपने ट्विटर एकाउंट से एक वीडियो साझा किया है. अपना वीडियो साझा करते हुए उन्होंने लिखा है कि, ”मैं ख़ुद को बब्बर शेरनी कहती हूं, क्योंकि मैं कभी नहीं रोती. मैं किसी को यह मौक़ा नहीं देती कि वो मुझे रुला सके. याद नहीं, आख़िरी बार कब रोई थी, लेकिन आज ख़ूब रोई और रोकर अच्छा लगा.”

इस वीडियो में अभिनेत्री कह रही है कि, ”वो अपने जीवन में कभी ऐसे आदमी से नहीं मिलीं, जिसने मेरे अभिनय को लेकर मुझे ख़राब एहसास ना करवाया हो. यह बोलते हुए कंगना का गला रूंध जाता है और उनकी आंखों में आंसू आ जाते हैं. कंगना आगे कहती हैं- मैं इमोशनल महसूस कर रही हूं. आम तौर पर मेरे साथ ऐसा नहीं होता. यह एक शख़्स (विजय) है, जिसने मेरी काबिलियत को लेकर मुझे अच्छा फील करवाया.”

अभिनेत्री ने आगे कहा कि, ”ख़ास तौर पर जिस तरह पुरुष कलाकार के साथ उनके (निर्देशकों) संबंध होते हैं, वो कभी महिला कलाकारों के साथ नहीं दिखाते. एक निर्देशक होने के नाते मैंने उनसे सीखा कि अपने कलाकारों के साथ कैसे बर्ताव करें और रचनात्मक साझेदारी को आगे कैसे लेकर जाएं.”


गौरतलब है कि, 23 मार्च को फिल्म का ट्रेलर पहले चेन्नई फिर इसके बाद इसी दिन शाम को मुंबई में भी रिलीज़ किया गया था. कंगना के साथ इस फिल्म में अहम भूमिका में अरविंद स्वामी, मधु, भाग्यश्री जैसे कलाकार भी देखने को मिलेंगे. कंगना की यह बहुप्रतीक्षित फिल्म सिनेमाघरों में 23 अप्रैल 2020 को दस्तक देगी. हिंदी भाषा के साथ ही फिल्म तमिल और तेलुगु भाषाओं में भी प्रदर्शित होगी.

Back to top button