बॉलीवुड

फैशन के नाम पर कलंक है इन 10 हीरोज का स्टाइल, देखकर बोलोगे- पागल कुत्ते ने काटा था क्या?

अधिकतर नौजवानों का फैशन ट्रेंड बॉलीवुड सेलिब्रिटीज से प्रेरित होता है। जब कोई फिल्मी सितारा एक खास ड्रेस पहन लेता है तो उसके फैंस वहीं फैशन फॉलो करने लगते हैं। वैसे तो ये सितारें हमेश स्टाइलिश अवतार में दिखते हैं, लेकिन कई बार इनके फैशन सेंस को जंग भी लग जाती है। आज हम आपको ऐसे ही सितारों से मिलाने जा रहे हैं जिनके स्टाइल और फैशन को देख आपको उल्टी करने का मन करेगा।

सैफ़ अली ख़ान: कॉकटेल (Cocktail) फ़िल्म में सैफ ने इस प्रकार का वाहियात ड्रेस पहना था। उन्हें इस अवतार में देख लोग सोच में पड़ गए थे कि आखिर सैफ जैसा नवाबी एक्टर ये ड्रेस पहनने के लिए तैयार कैसे हो सकता है।

संजय दत्त: ये फोटो साल 2000 में आई फिल्म ‘जंग’ की है। इसमें संजय का लुक बहुत ही बकवास लग रहा है। एक जमाना था जब लोग संजु बाबा को उनके ड्रेसिंग सेंस और हेयरस्टाइल के लिए फॉलो करते थे। लेकिन उनका यह स्टाइल बहुत ही बकवास है।

अनिल कपूर: एवरग्रीन यंग एक्टर अनिल कपूर भले हमेशा जवाब दिखें, लेकिन जब उनके चेस्ट के बाल दिख जाते हैं तो लगता है सामने कोई भालू खड़ा है। कम से कम वे ऑनस्क्रीन आने से पहले अपने छाती के बाल हटवा ही सकते थे। लेकिन उन्होंने कई फिल्मों में अपने बदन के भरे भरे बाल दिखाए हैं जो कि देखने में बिल्कुल अच्छे नहीं लगते हैं।

जॉन अब्राहम: लड़कियां जब ऊपर के एक दो बटन खोल लें तो लोग बवाल खड़ा कर देते हैं। उसके चरित्र पर शक करते हैं। अब यहां जॉन अब्राहम ने तो सिर्फ कहने को एक बटन लगाया है। उनकी पुरी छाती ही दिख रही है। कहने की जरूरत नहीं कि उनका यह ड्रेस एकदम बकवास है।

गोविंदा: हमेशा अच्छी ड्रेस में दिखने वाले गोविंदा से ये उम्मीद नहीं थी कि उनका यह लुक भी फैंस को देखना पड़ेगा।

आदित्य पंचोली: पीके में आप ने आमिर खान को इस लुक में देखा होगा। लेकिन आदित्य पंचोली ये कारनामा काफी पहले ही कर चुके हैं। हालांकि उनका यह स्टाइल कोई खास नहीं लग रहा है।

शक्ति कपूर: अब शक्ति कपूर का फैशन सेंस तो हमेशा ही अतरंगी रहा है। तो यहां इन्हें इस अवतार में देख हैरानी नहीं होती है।

संजय दत्त: हाल ही में रिप्ड जींस को लेकर सोशल मीडिया पर इतना बवाल हो रहा है। लेकिन संजू बाबा तो एक कदम आगे निकले और रिप्ड बनियान भी पहन ली।

सनी देओल: अब सनी पाजी को क्या बोले? इनकी बुराई कर ढाई किलो के हाथ से मार थोड़ी खानी है।

अक्षय कुमार: एक्शन खिलाड़ी का यह लुक देख मुंह से यही निकलता है ‘अबे बच्चे की जान लेगा क्या?’ मतलब इस लुक को देख बच्चों पर सच में बुरा सर पड़ेगा।

वैसे आप लोगों को इन एक्टर्स का फेशन सेंस कैसा लगा?

Back to top button