बॉलीवुड

कभी 17 तो कभी 22 साल बड़े एक्टर को दिल दे बैठी कंगना रनौत, 5 बार टूट चुका है कंगना का दिल

हिंदी सिनेमा की बिंदास और बेबाक अदाकारा कंगना रनौत ने फ़िल्मी दुनिया में अपने बलबूते एक ख़ास और एक अलग पहचान बनाई है. कंगना किसी भी मुद्दे पर खुलकर बोलने में विश्वास रखती है. फिल्मों से लेकर सोशल मीडिया तक की दुनिया में हिट हो चुकी कंगना आज एक बड़ा नाम है. 23 मार्च 1987 को कंगना का जन्म हिमाचल प्रदेश के भांबला में हुआ था.

कंगना रनौत ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 2006 में 19 साल की उम्र में की थीं. इस दौरान उनकी पहली फिल्म ‘गैंगस्टर’ आई थी. बॉलीवुड में कंगना अपने बयानों के साथ ही अपने अफेयर्स को लेकर भी ख़ूब सुर्खियां बटोर चुकी है. कई एक्टर्स के साथ कंगना के दिल के तार जुड़े हैं, लेकिन प्यार कंगना को अधिक रास नहीं आया. आइए आज आपको बताते हैं कि किन-किन अभिनेताओं के साथ कंगना रनौत का नाम जुड़ा है…

आदित्य पंचोली (Aditya Pancholi)…

90 के दशक के मशहूर अभिनेता रहे आदित्य पंचोली (Aditya Pancholi) के साथ कंगना इश्क लड़ा चुकी है. दोनों के बीच उम्र में 22 साल का अंतर था, इसके बावजूद दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया. लेकिन जल्द ही दोनों की राहें अलग भी हो गई. जब दोनों एक दूसरे के करीब आए तब कंगना की उम्र 21 साल थीं, वहीं आदित्य पंचोली उस समय 43 वर्ष के थे. बताया जाता है कि, उस दौरान आदित्य पंचोली ने अपने परिवार को छोड़कर कंगना के साथ लिवइन में रहना भी शुरु कर दिया था. लेकिन आदित्य के गुस्सैल रवैये के कारण इस रिश्ते का अंत हो गया था. आदित्य कंगना से मारपीट करने लगे थे और इसके चलते कंगना ने आदित्य के ख़िलाफ़ पुलिस में शिकायत भी दर्ज करवा दी थी.

अध्ययन सुमन (Adhyayan Suman)…

अध्ययन सुमन (Adhyayan Suman) के साथ भी कंगना का रिश्ता ख़ूब सुर्ख़ियों में रहा है. बताया जाता है कि, अध्ययन से अलग होने के बाद कंगना भावनात्मक रूप से बहुत कमजोर हो चुकी थीं. बता दें कि, अध्ययन अभिनेता शेखर सुमन के बेटे हैं. ‘राज़ 2’ की शूटिंग के दौरान दोनों का प्यार तेजी से परवान चढ़ने लगा था. अध्ययन के पिता शेखर सुमन इस रिश्ते से खुश नहीं थे और ऐसे में यह रिश्ता ज्यादा दिनों तक चल भी नहीं पाया.

अजय देवगन (Ajay Devgan)…

दिग्गज़ अभिनेता अजय देवगन उन अभिनेताओं में शामिल है जिनका शादी इ बाद भी अफेयर चला है. फिल्म ‘वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई’ की शूटिंग के दौरान कंगना और अजय एक दूसरे के बेहद करीब आ गए थे. दोनों ने आगे जाकर और भी कुछ फिल्मों में साथ में काम किया. लेकिन दोनों की प्रेम कहानी की ख़बरें जब मशहूर अभिनेत्री और अजय देवगन की पत्नी काजोल को लगी तो फिर दोनों के रिश्ते में दरार पैदा हो गई.

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan)…

बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन और कंगना रनौत का अफेयर एक समय ख़ूब सुर्ख़ियों में रह चुका है. यहां तक कि अब भी आए दिन दोनों के रिश्ते को लेकर चर्चा होती रहती है. बता दें कि, कंगना खुद कई बार स्वीकार कर चुकी है कि, ऋतिक रोशन उनके एक्स बॉयफ्रेंड रह चुके हैं. फिलहाल कभी दोनों के बीच का प्रेम प्रसंग फिलहाल कानूनी दायरे में है, हालांकि एक समय दोनों एक दूसरे को ख़ूब पसंद करते थे. कंगना और ऋतिक के रिश्ते को ऋतिक और सुजैन के शादी टूटने की वजह भी माना जाता है. गौरतलब है कि, कंगना का सबसे विवादित लव अफेयर ऋतिक रोशन के साथ रहा है.

निकोलस लाफर्टी (Nicholas Lafferty)…

कंगना ने सभी के सामने सिमी ग्रेवाल के शो में खुद इस बात का ख़ुलासा किया था कि, वे ब्रिटिश डॉक्टर निकोलस लाफर्टी (Nicholas Lafferty) के साथ रिश्ते में है. हालांकि कंगना का यह रिश्ता भी अधिक समय तक चलने में नाकाम रहा. अंग्रेजी बॉयफ्रेंड के साथ कंगना ज्यादा दिनों तक नहीं रह सकी.

Back to top button