बॉलीवुड

अचानक कोरोना वायरस से सतीश कौशिक की हालत बिगड़ी, जल्दबाज़ी में किये गए अस्पताल में भर्ती

कोरोना वायरस एक बार फिर देश में पैर पसार रहा है. इसके कारण महाराष्ट्र के कई जिलों में लॉक डाउन लगा दिया गया है. वही मध्यप्रदेश में भी बढ़ते मामलों को देखकर प्रमुख शहरों में नाईट कर्फ्यू और रविवार का सख्त लॉकडाउन लगा दिया गया है. देश में वैक्सीन के इजात होने के बाद भी कोरोना के मामलों में कोई कमी नहीं आ रही है. इसने एक तरफ सरकार के माथे पर चिंता की लकीरे ला दी है तो वही दूसरी तरफ आम जनता को भी परेशान किया हुआ है.

कोरोना ने इस बार देश में बॉलीवुड को अपना बड़ा निशाना बनाया है. बॉलीवुड में रोज़ नए नए लोगों के कोविड पॉजिटिव होने की खबरें आ रही हैं. डायरेक्टर-एक्टर और प्रोड्यूसर सतीश कौशिक भी कई दिनों से कोरोना वायरस की चपेट में है. अब इस एक्टर की हेल्थ को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आ रहा है. जानकारी के मुताबिक होम क्वारंटाइन के बाद हाल ही में उन्हें मुबई के कोकिलाबेन अस्पताल में कोरोना के इलाज के लिए एडमिट कराया गया था.

आपको बता दें कि सतीश कौशिक ने 17 मार्च को कोरोना संक्रमित होने की जानकारी सोशल मीडिया पर अपने फैंस को दी थी. कहा जा रहा हैं कि कोरोना पॉजिटिव होने के बाद घर में उनकी हालत बिगड़ गई थी. इसके बाद उन्हें डॉक्टर्स की सलाह के बाद मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया था. अब उनका इलाज़ कर रहे डॉक्टर का कहना है कि उनकी हालत स्थिर है.

सतीश कौशिक के प्रवक्ता ने उनकी मेडिकल हालत को लेकर जानकारी दी है. प्रवक्ता ने अपने बयान में कहा, सतीश जी अभी कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में एडमिट है. वो कोरोना वैक्सीन लगवाने के बारे में ही सोच रहे थे कि तभी उन्हें कमजोरी महसूस हुई और जब टेस्ट करवाया तो वो पॉजिटिव पाए गए. उन्होंने खुद को होम क्वारंटीन किया हुआ था लेकिन दो दिन बाद अस्पताल में भर्ती होना पड़ा. वह उन सभी लोगों को धन्यवाद् कहना चाहते हैं जो अभिनेता की रिकवरी की प्रार्थना कर रहे हैं.

आपको बता दें कि देश में लगातार कोरोना अपने पैर पसार रहा है. रविवार के दिन कोरोना के 47,005 कोरोना के नए मामले दर्ज किए गए है. देश में सक्रिय मामलों की संख्या अब तक 3,45,000 के पार पहुंच गई है. कुछ ही दिनों में ही यह आंकड़ा भी चार लाख के पार हो जाएगा. ज्ञात हो कि 11 नवंबर 2020 के बाद एक दिन में पहली बार इतनी बड़ी संख्या में मामले सामने आए हैं.

वहीं महाराष्ट्र में कोरोना का सबसे अधिक प्रभाव है. यहाँ पर 30,535 नए मामले दर्ज किए गए है. यह मार्च में 2020 के बाद से सबसे ज्यादा संख्या हैं. राज्य में कोरोनो वायरस मामलों की कुल संख्या 24,79,682 है. औरंगाबाद, नासिक, पुणे और ठाणे शहर में बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए सख्त नियम लागू कर दिए गए है. वहीं दुनिया में कोरोना से संक्रमित लोगों की कुल संख्या अब तक 122,915,683 हो गई है. कोरोना से अब तक 2,713,865 लोगों की मौत हो चुकी है. दुनियाभर में कोरोना वायरस से संक्रमित 99,061,744 लोग ठीक हो चुके हैं. अमेरिका, भारत और ब्राजील में कोरोना वायरस के संक्रमण के सबसे ज्यादा मामले सामने आ रहे हैं.

Back to top button