बॉलीवुड

सोनू सूद को मिला एक और ख़ास एवं बड़ा सम्मान, इस कंपनी ने अपने हवाई जहाज पर छाप दी एक्टर की फोटो

आसमान का सीना चीरकर उड़ान भरेंगे सोनू सूद, इस कंपनी ने अपने विमान पर लगाई एक्टर की फोटो

सोनू सूद को स्पाइस जेट से मिला बहुत बड़ा सम्मान, कंपनी ने विमान पर लगाई फोटो, लिखा ख़ास संदेश

भारत में बीते वर्ष कोरोना महामारी के चलते देशभर में लंबा लॉक डाउन सरकार द्वारा लगाया था. लॉक डाउन को करीब एक साल पूरा होने जा रहा है. इस दौरान सबसे ज्यादा कठिनाई गरीब और माध्यम वर्ग के लोगों को खेलनी पड़ी थी. गरीब, असहाय और मजदूरों की इसके चलते बहुत हालत खराब हो गई थी. ऐसे में लाखों की संख्या में इस तरह के लोगों के लिए अभिनेता सोनू सूद मसीहा बनकर सामने आए थे.

लॉक डाउन और कोरोना महामारी के दौरान सोनू सूद ने लोगों की खूब मदद की थी. अभिनेता ने अपने खुद के पैसे से ऐसे लोगों को देशभर में कोने-कोने में उनके घर सही सलामत पहुंचाया था. सोनू सूद अब भी लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं. वहीं अभिनेता लगातार इसके चलते सम्मान भी पा रहे हैं. अब तक उन्हें कई खुद पर गर्व करने वाले पला देखने को मिलें हैं और अब एक बार फिर सोनू सूद को एक बड़ा और ख़ास सम्मान मिला है.

दरअसल, अभिनेता सोनू सूद को अब घरेलू उड़ान कंपनी स्टाइस जेट ने बड़ा और ख़ास सम्मान दिया है. अभिनेता के सेवाभाव को देखते हुए स्पाइस जेट ने उनकी एक फोटो अपने प्लेन पर लगाई है और उन्हें खास अंदाज में सैल्यूट किया है. यह तस्वीर सोशल मीडिया पर आते ही कुछ ही समय में बहुत वायरल हो गई है. फैंस के बीच एक बार फिर जबरदस्त तरीके से सोनू सूद चर्चा में बने हुए हैं.

बोइंग 737 विमान पर लगी सोनू सूद की फोटो…

अब तक सोनू सूद को अपने इस बेहतरीन काम के लिए देश-दुनिया से खूब तारीफें और सम्मान मिला है. सही सम्मान की तरह सोनू के लिए यह सम्मान भी बेहद ख़ास है. गौरतलब है कि, स्टाइस जेट ने सोनू सूद को सम्मानित करने के लिए अपने बोइंग 737 विमान पर उनकी एक बड़ी सी फोटो लगाई है. विमान पर तस्वीर के साथ लिखा है कि, ‘मसीहा सोनू सूद को सलाम.’ बता दें कि, इस तरह से एक बार फिर फैंस सोनू सूद के मुरीद हुए हैं और यह तस्वीर देखते ही देखते सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो गई है.

सोनू ने दिया धन्यवाद…

सोनू सूद को जब इस बात की जानकारी मिली तो वे भी इससे बेहद ख़ुश नज़र आए और उन्होंने स्पाइस जेट का इसके चलते धन्यवाद दिया. सोनू सूद ने सोशल मीडिया पर कंपनी का धन्यवाद किया और अपने आधिकारक ट्विटर एकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘मैं मोगा से मुंबई पहली बार सामान्य दर्जे का टिकट लेकर आया था. आप सभी के प्यार के लिए धन्यवाद. मैं माता-पिता को बहुत मिस कर रहा हूं.’


बता दें कि, सोनू सूद के लिए चर्चा में रहना अब आम बात है. वे किसी न किसी तरह से लोगों की मदद करते रहते हैं. बीते दिनों अभिनेता ने सोशल मीडिया पर पंजाब के मोगा से एक वीडियो साझा किया था. वीडियो में एक्टर ने बताया था कि, उनके गृहनगर पंजाब के मोगा में उनकी स्वर्गीय मां सरोज सूद के नाम पर एक सड़क का नाम रखा गया है.

सोनू सूद ने वीडियो को आधी रात को बनाया था और इसे साझा करते हुए उन्होंने लिखा था कि, ‘यह मेरे लिए बहुत खास जगह है. मेरी मां प्रोफेसर सरोज सूद के नाम पर इस सड़क का नाम है. मैंने अपनी जिंदगी इस सड़क से गुजरते हुए बिताई है. मेरा घर उस तरफ है और यहां से मैं अपने स्कूल जाता था. मेरे पिताजी यहां से जाते थे. इसी सड़क से मेरी मां गुजरती थीं जब उन्हें कॉलेज जाना होता था.’

 

Back to top button