दिलचस्प

बुलेट पर खतरनाक स्टंट दिखा हीरोइन बन रही थी लड़कियां, गाजियाबाद पुलिस ने ऐसे अक्ल लाई ठिकाने

कुछ दिनों पहले यूपी के गाजियाबाद की दो लड़कियों का एक वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो में दोनों लड़कियां Royal Enfield बुलेट पर खतरनाक स्टंट कर रही थी। अब गाजियाबाद ट्रैफिक पुलिस (Ghaziabad traffic police) ने इन दो लड़कियों शिवांगी डबास और स्नेहा राजवंशी (Shivangi Dabas and Sneha Rajvanshi) को ऐसा सबक सिखाया है कि वे दोबारा स्टंट करने से पहले दस बार सोचेगी।

गाजियाबाद, एसपी (यातायात), रामानंद कुशवाहा (Ramanand Kushwaha) के अनुसार यातायात नियम तोड़ने को लेकर दो दो बाइक मालिकों के खिलाफ चालान जारी किए गए हैं। इसमें में बिना लाइसेंस के ड्राइविंग, अधिकारियों की अनुमति के बिना सार्वजनिक स्थानों पर स्टंट करना, दोषपूर्ण नंबर प्लेट और ट्रिपल राइडिंग जैसे यातायात उल्लंघन शामिल हैं। इन दोनों बाइक का 28 हजार रुपए का संयुक्त चालान कटा है।

ड्राइविंग करते समय स्टंट प्रदर्शन करना एक दंडनीय अपराध है, इस बात की जानकारी बहुत से लोगों को नहीं है। वे ये बात भूल जाते हैं कि उनके स्टंट से बाकी लोगों की जान खतरे में पड़ सकती है। ऐसे में उत्तर प्रदेश पुलिस (Uttar Pradesh Police) ने एक वीडियो और दो महिलाओं के जारी चालान की एक कॉपी शेयर कर लोगों को जागरूक किया।


वहीं गाजियाबाद निवासी शिवांगी डबास ने एक वीडियो शेयर कर जानकारी दी कि उनके स्टंट राजमार्ग पर नहीं बल्कि एक निर्माण क्षेत्र के पास शूट किए गए थे। यहां वैसे भी कोई ज्यादा लोग आसपास नहीं थे। वे आगे कहती हैं कि मुझे 11 हजार और 17 हजार के दो चालान मिल चुके हैं। उसके द्वारा पुलिस विभाग से अधिक चालान जारी करना रोकने की विनती भी की गई थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by CH SHIVANGI DABAS??? (@miss_jaatni)


वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि दो लड़कियां एक बुलेट पर बैठी है। एक लड़की बुलेट चला रही है जबकि दूसरी उसके कंधे पर बैठी है। यह वीडियो गाजियाबाद के गोविंदपुरम इलाके का बताया जा रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by CH SHIVANGI DABAS??? (@miss_jaatni)


बताते चलें कि वीडियो के वायरल होने के बाद गाजियाबाद पुलिस ने मंजू देवी और संजय कुमार के घर चालान भेजे थे। दरअसल शिवांगी डबास और स्नेहा राजवंशी ने जिस बाइक से स्टंट किया था उनके मालिक यही दोनों लोग थे।

वैसे इस पूरे मामले पर आपकी क्या राय है? आपको क्या लगता है पुलिस ने लड़कियों पर ऐसा चालान लगाकर सही किया? अपनी राय हमे कमेंट में जरूर दें।

 

Back to top button
?>