बॉलीवुड

इस ख़ास अंदाज में हुआ विराट-अनुष्का की बेटी का स्वागत, होटल ने किया यह बड़ा कारनामा

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली इन दिनों गुजरात के अहमदाबाद में हैं. गौरतलब है कि, भारतीय टीम फिलहाल इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज में दो-दो हाथ कर रही है. ख़ास बात यह है कि, विराट के साथ ही अहमदाबाद में उनकी पत्नी अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और हाल ही में जन्म लेने वाली दोनों की नन्हीं बेटी वामिका भी है.

बता दें कि, विराट कोहली और अनुष्का शर्मा इस साल 11 जनवरी को एक बेटी के माता-पिता बने थे. कपल ने अपनी बेटी का नाम वामिका रखा था. वामिका के जन्म को दो माह से अधिक का समय हो गया है, लेकिन अब तक विरुष्का की लाड़ली की कोई तस्वीर सामने नन्हीं आई है. हाल ही में भारत और इंग्लैंड के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज समाप्त हुई थी. जिसके अंतिम दो मुकाबले अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए थे, वहीं अब पांच मैचों की टी-20 सीरीज भी इसी स्टेडियम पर खेली जा रही है.

बताया जा रहा है कि, अनुष्का शर्मा अपनी बेटी वामिका के साथ टी-20 सीरीज का हर मैच स्टेडियम से देख रही है. अहमदाबाद में विराट और अनुष्का की बेटी का ख़ास तरह से स्वागत किया है और उन्हें सरप्राइज भी दिया गया है. दरअसल, अहमदाबाद में जिस होटल में वामिका और अनुष्का रुकी हुई हैं. उस होटल ने वामिका के लिए कुछ ख़ास किया है.

जानकारी के मुताबिक़, होटल मैनेजमेंट स्टाफ ने वामिका का अपने होटल में स्वागत करने के लिए ख़ास तरीका अपनाया था. होटल ने अनुष्का के रूम के गेट के लिए एक कस्टोमाइट नेमप्लेट तैयार की थी, जिस पर लिखा था, ‘होम स्वीट होम’ (Home Sweet Home). इसके साथ ही इस पर विराट सहित तीनों का नाम भी लिखा हुआ है. इसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल हो रही है.

जानकारी के मुताबिक़, अनुष्का शर्मा अहमदाबाद के हयात रीजेंसी (Hyatt Regency in Ahmedabad) में ठहरी हुई है. वे भारतीय टीम का हर टी-20 मैच देखने के लिए पहुंच रही है. कुछ दिनों पहले उन्हें अहमदाबाद के एयरपोर्ट पर प्राइवेट जेट से उतरते हुए देखा गया था, इस दौरान जब पेपराजी ने एक्ट्रेस और उनकी बेटी की तस्वीरें लेने की इच्छा जताई तो इस पर अनुष्का ने मना कर दिया था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

आज आएगा टी-20 सीरीज का रिजल्ट…

गौरतलब है कि, भारत और इंग्लैंड के बीच 5 टी-20 अंतर्राष्ट्रीय मैचों की सीरीज अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेली जा रही है. 4 मैच हो चुके हैं और दोनों ही टीमों ने दो-दो मैचों में जीत हासिल की है. सीरीज का अंतिम, पांचवा और निर्णायक मुकाबला शनिवार शाम को खेला जाएगा.

Back to top button
?>