बॉलीवुड

इस ख़ूबसूरत घर में रहते हैं ‘कॉमेडी किंग’ कपिल शर्मा, देखें शानदार तस्वीरें

देश-विदेश में मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने अपनी मेहनत और दमदार कॉमेडी से एक ख़ास पहचान बनाई है. आज कपिल शर्मा की पहचान कॉमेडी किंग के नाम से होती है. लोगों को हंसाने गुदगुदाने में कपिल को महारथ हासिल है. कपिल शर्मा की फैन फॉलोइंग भी बेहद तगड़ी है. सोशल मीडिया पर उन्हें चाहने वालों की संख्या करोड़ों में हैं.

कपिल शर्मा को हर उम्र के दर्शक पसंद करते हैं और हर कोई उनकी कॉमेडी का दीवाना है. कपिल की फैन फॉलोइंग किसी बॉलीवुड सितारे से कम नहीं है. अक्सर फैंस कपिल की निजी ज़िंदगी के बारे में और उनसे जुड़ी ख़ास चीजों के बारे में भी जानना चाहते हैं. तो आइए आज आपको इस लेख में हम उनके पंजाब और मुंबई के घर की सैर कराते हैं…

कपिल शर्मा आज जिस मुकाम पर है, वहां तक पहुंचने के लिए उन्हें बहुत कड़ा संघर्ष करना पड़ा है. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक सिंगिंग शो से की थी. लेकिन उनकी किस्मत में कॉमेडियन बनना लिखा था, लेकिन उनका संगीत प्रेम भी किसी से छिपा नहीं है.

गौरतलब है कि, कपिल शर्मा ने साल 2018 में गिन्नी चतरथ से शादी की थी. साल 2019 में दोनों एक बेटी अमायरा के माता-पिता बने, वहीं कुछ दिनों पहले दोनों ने घर में एक नन्हें बेटे का स्वागत भी किया है. कपिल आज अपनी मां, पत्नी और दोनों बच्चों के साथ एक ख़ुशहाल जीवन जी रहे हैं. वे मुंबई में एक ख़ूबसूरत और आलीशान घर में रहते हैं, जबकि पंजाब में भी उनका एक ख़ूबसूरत फार्महाउस बना हुआ है.

बता दें कि, कपिल मूल रूप से पंजाब से संबंध रखते हैं. यहां उनका एक शाआंदार फार्महाउस है, जो कि उन्हें प्रकृति के करीब होने का एहसास दिलाता है. कपिल ने इसमें हरियाली को भी बहुत जगह दी है. इसमें आपको ढेर सारे पेड़-पौधे देखने को मिल जाएंगे.

ख़ासतौर से कपिल ने घर की खिड़कियों के माध्यम से धूप के प्रवेश हेतु सीलिंग-टू-ग्लास खिड़कियों का इस्तेमाल किया है. घर में लिविंग एरिया और डाइनिंग एरिया भी काफी ख़ूबसूरत बना हुआ है.

वहीं डाईनिंग हॉल की बात की जाए तो इसमें ऑल-व्हाइट थीम का यूज किया गया है. घर का डाईनिंग हॉल काफी बड़ा बनाया गया है.

फार्महाउस की तरह ही कपिल ने घर में भी बहुत सारे पेड़-पौधों को जगह दी है. वे कहते हैं कि, ये आपको हर वक्त ताजी हवा का एहसास करवाते हैं. कपिल के मुंबई वाले घर की बालकनी में भी बहुत ही अच्छा बगीचा बना हुआ है.

फार्महाउस पर नज़र डालें तो इसमें एक गज़ेबो और स्विमिंग पूल भी बना हुआ है. अक्सर कपिल अपने परिवार के साथ यहां छुट्टियां बिताते हुए देखें जाते हैं.

वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो बीते दिनों ही कपिल शर्मा का कॉमेडी सही ‘द कपिल शर्मा शो’ बंद हुआ है. इसके बंद होने के पीछे की दो वजह सामने आई है. कई मीडिया रिपोर्ट्स में यह कहा गया था कि, कपिल ने पत्नी की प्रेग्नेंसी के चलते शो से छुट्टी ली थी और इसलिए यह बंद हो गया. जबकि कई मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया कि, ‘द कपिल शर्मा शो’ नए अवतार में एंट्री ले सकता है.

बता दें कि, फिलहाल इन दोनों ख़बरों के आधार पर चीजों को ध्यान में रखते हुए कुछ दिखाई नहीं दे रहा है. फ़िलहाल ताज़ा मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बहुत जल्द कपिल नेटफ्लिक्स के एक प्रोजेक्ट के माध्यम से फैंस का मनोरंजन करते हुए नज़र आने वाले हैं. यह प्रोजेक्ट 190 देशों में देखा जा सकेगा.

Back to top button
?>