अध्यात्म

Rashifal 19 March: बृहस्पति के परिवर्तित होने से इन 5 राशियों पर प्रसन्न रहेगी लक्ष्य माँ

बृहस्पति ग्रह की स्थिति बदल चुकी है. इसस कई राशियों में परिवर्तन और उतार चढ़ाव देखने को मिलेंगे. किसी पर बरसेगी लक्ष्मी की कृपा तो कई जातको को करना पड़ेगा मुसीबत से बचने के लिए उपाय. राशिफल हर किसी के जीवन में बहुत ही महत्वपूर्ण होते हैं. राशिफल से ही हम अपने भविष्य की और तुलनात्मक रूप से देखा पाते है. इसीलिए हम आपके लिए लाये है. 19 मार्च का विशेष राशिफल.

मेष राशि (Aries) च, चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ


इन राशि वाले जातकों की जिंदगी बेहद खुशनुमा चल रही है. हालिया मानसिक, बिजनेस, शारीरिक, और प्रेम हर नज़रिये से आपकी जिंदगी अच्छी है. अपने गुडलक के लिए अपने पास लाल रंग की कोई वस्तु अवश्य रखें. इसके साथ ही सूर्य देव को जल चढ़ाएं.

वृषभ राशि (Taurus) ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो ब बो :


आप अपने स्‍वास्‍थ्‍य का ध्‍यान अच्छे से रखें. आपको सावधान रहने की जरूरत है. आज आप अपने पास हरी रंग की चीज रखें. मां काली की अराधना से लाभ होगा.आपको प्रेमी का साथ मिलेगा. बिजनेस में थोड़ी परेशानी आ सकती है.

मिथुन राशि (Gemini) का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह :


आज आपको बिजनेस में भी समस्याएं आ सकती हैं. प्रेम के लिहाज से भी दिन अच्छा नहीं है. कोई भी फैसला लेने से पहले कई बार सोचे. हरी चीज अपने पास रखें. किसी पीली चीज का दान करें.

कर्क राशि (Cancer) ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो :


आज आपके लिए बहुत अच्छा समय नहीं है. इसलिए चोट लगने का डर रहेगा. परिस्थितियां अचानक आपके खिलाफ जा सकती हैं. छोटे से काम के लिए बहुत मेहनत करनी पड़ेगी. भाग्‍य रूठा रहेगा. स्‍वास्‍थ्‍य, प्रेम और बिजनेस तीनों धीमे चल रहे हैं. भगवान शिव की उपासना करने से लाभ मिलेगा.

सिंह राशि (Leo) मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे :


बच्‍चों की सेहत पर ध्‍यान दें की जरुरत है. आपके किसी प्रिय से अनबन हो सकता है. आपके फैसला लेने की क्षमता में कमी आएगी. भगवान की कृपा पाने के लिए सुंदरकांड का पाठ करें. प्रेम, बिजनेस और स्‍वास्‍थ्‍य तीनों अच्छे नहीं चल रहे हैं.

कन्या राशि (Virgo) ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो :


इन जातकों को पढ़ने-लिखने में ज्‍यादा मेहनत करनी पड़ेगी. स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम, बिजनेस मध्‍यम और प्रेम की स्थिति बिल्‍कुल ख़राब हो चुकी है. शनि देव की अराधना से आपके दुख दूर हो जाएंगे. कोई नीली वस्तु अपने पास रखें. अभी आपका धर्म-कर्म में मन नहीं लगेगा. ऐसे में अपने मन को स्थिर रखने के लिए ईश्‍वर की आराधना में पूरी ताकत लगाएं.

तुला राशि (Libra) रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते :


आज आप लग्‍नेश के वक्री होने के कारण कोई फैसला नहीं ले पाएंगे. आपका कोई प्रिय आपसे किसी छोटी बात को लेकर नाराज हो जायेगा. भावना में आकर कोई फैसला न लें. चारों तरफ से समस्याएं घेरेगी. शनि देव की पूजा करें. कोई रास्‍ता अवश्य निकलेगा. आपका स्‍वास्‍थ्‍य ठीक नहीं दिख रहा है.

वृश्चिक राशि (Scorpio) तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू :


आज अचानक आई किसी परेशानी के कारण आपको गृहस्थी प्रभावित हो सकती है. बाकी अब आप पहले से बेहतर हैं. आज आपको कोई अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है. किसी भी तरह के निवेश के लिए अभी समय ठीक नहीं है. पहले से चले आ रहे कामों पर ही ध्यान दें. गुडलक के लिए पीली चीज साथ रखें.

धनु राशि (Sagittarius) ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे :


आपका लग्‍नेश वक्री दिख रहे है. धन की स्थिति भी अच्छी नहीं है. हिसाब से ही चलें. एक बार वैसी ही स्थिति फिर से सामने आ गई है जैसी पांच नवंबर या कम से कम 24 जनवरी से पहले आई थी. आज आप सावधानी रखें. स्‍वास्‍थ्‍य, प्रेम और बिजनेस सब मध्‍यम हुआ है. हनुमान जी की आराधना से कष्ट दूर होंगे.

मकर राशि (Capricorn) भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी :


आपको बहुत ज्यादा सतर्क रहने की जरूरत है. मां भगवती की शरण में जाएं. उनकी उपासना से अच्छा होगा. सेहत और बिजनेस पर ज्यादा ध्‍यान दें. आज प्रेम के लिए दिन अच्छा नहीं है.

कुंभ राशि (Aquarius) गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा :


आपको भी अपनी सेहत पर ध्यान देने की जरुरत है. आज रोमांस करने के लिए दिन अच्छा है. जल्‍दबाजी में कोई काम न करें. बिजनेस में कुछ ऊपर नीचे हो सकता है. भगवान गणेश जी की वंदना करना अच्‍छा फायदा देगा. आज आप कोई भी फैसला करने से बचें. अगर कर भी लें तो उस पर भरोसा रखें.

मीन राशि (Pisces) दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची :


आज आपका फिजूल खर्च बढ सकता है. आपके व्यापार की बुरी स्थिति जल्‍द ठीक होने वाली नहीं है. इसलिए धैर्य से काम लें. हनुमान चालीसा का पाठ करें. सब अच्‍छा होगा. कोई लाल वस्तु अपने पास रखें.

Back to top button