बॉलीवुड

एक्ट्रेस अमृता राव एन्जॉय कर रही है अपना मदर हुड, पहली बार दुनिया को दिखाया बेटे वीर का चेहरा

बॉलीवुड में इन दिनों शादी और मदर हुड का दौर चल रहा है. आये दिन हर कोई एक्टर अपनी शादी की खबर दे रहा है. इसी बीच कुछ दिनों पहले ही अभिनेत्री करीना कपूर माँ बनी. उसके बाद लिज़ा हेडन भी जल्द ही तीसरी बार माँ बनने वाली है. उनके अलावा छोटे पर्दे की एक्ट्रेस किश्वर मरजेंट भी प्रेग्नेंट है. इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता राव भी अपना मदर हुड टाइम एन्जॉय कर रही हैं.

एक्ट्रेस अमृता राव और आरजे अनमोल के यहाँ बीते साल नवंबर में एक बेटे का जन्म हुआ हैं. अमृता और अनमोल ने अपने बेटे का नाम वीर रखा है. बेटे के जन्म के बाद ही अमृता ने यह गुड न्यूज़ सोशल मीडिया पर अपने फेन्स को पोस्ट शेयर करके दी थी. उसी समय से उनके फैंस अमृता और अनमोल के बेटे की एक झलक देखने के लिए बहुत ज्यादा उत्साहित थे.

अमृता का बेटा अब लगभग साढ़े चार महीने का हो चुका है. अब पहली बार अमृता ने अपने बेटे को दुनिया से मलवाया है. उन्होंने वीर की एक प्यारी से तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में नन्हें वीर मुस्कुराते हुए बेहद प्यारे लग रहे हैं, तो वहीं अनमोल और अमृता भी प्यार से अपने लाडले को निहारते हुए मुस्कुराते हुए नज़र आ रहे हैं. गौरतलब है कि एक्ट्रेस अमृता ने कुछ दिनों पहले ही एक वेबसाइट को इंटरव्यू दिया था. इसमें उन्होंने वीर के आने के बाद उनकी जिंदगी में जो बदलाव हुए है उनके बारे में बताया है. साथ ही अपने मदर हुड के एक्सपीरियंस के बारे में भी बताया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AMRITA RAO ?? (@amrita_rao_insta)


अपने बेटे के वीर नाम रखने के बारे में जब उनसे पूछा गया तो इस बारे में बताते हुए अमृता ने कहा कि, “ मेरे पति अनमोल और मैं काफी देशभक्त हैं. वीर नाम उनकी पहली पसंद था, और मुझे भी यह नाम बहुत अच्छा लगा था ” एक बच्चे की मां बनने के बाद अमृता राव की जिंदगी पूरी तरह से बदल चुकी है. अब उनकी जिंदगी में सबसे पहली प्राथमिकता अब बेटा वीर हैं.

वीर के आने के बाद से ही अमृता अपने मदरहुड को पूरी तरह से जी रही है. इसके साथ ही वह बेटे को अच्छी परवरिश देने के साथ साथ अपने अन्य काम को भी अच्छे से बेलेन्स कर रही है. अपनी जिंदगी में काम करने के तरीको में आये नए बदलावों के बारे में अमृता का कहना है कि, “मैं अपने बेटे वीर के शेड्यूल के साथ अपनी वर्क मीटिंग्स को भी बैलेंस कर रही हूं. अब मेरे दिन छोटे और रातें लंबी हो चुकी हैं. मगर इसी बीच में वीर को खुद से परवरिश दे रही हूँ. क्योंकि अपने बच्चे को करीब से जानने का एकमात्र यही सही तरीका यही है. मैं उसके करीब रहना चाहती हूँ.

अमृता ने आगे कहा कि, मैं मजबूत, समझदार और खुद को गौरांवित महसूस करती हूं कि मैंने इस चुनौती को स्वीकार किया है. उन्होंने वीर की देखभाल के बारे में बात करते हुए कहा कि उनके पति अनमोल वीर की देखभाल में उनका पूरा साथ देते है. उनके बेटे को नहलाने से लेकर उसकी मसाज करना, उसकी नैपी चेंज करना और उसको खिलाने तक अमृता यह सभी काम अपने पति अनमोल के साथ मिलकर खुद ही कर रही है. अमृता ने बताया कि बेटे के आने से वह दोनों बेहद ही खुश है और बेटे के साथ हर पल का आनंद उठा रहे है.

गौरतलब है कि अभिनेत्री अमृता राव और आरजे अनमोल की शादी वर्ष 2016 में हुई थी. शादी के पवित्र बंधन में बंधने के पहले दोनों ने एक दूसरे को करीब सात साल तक डेट किया था. इसके बाद उनके घर पिछले साल 2020 में उनके पहले बच्चे वीर का जन्म हुआ. अमृता और अनमोल दोनों ही अपनी निजी जिंदगी को बेहद ही निजी रखते है.

Back to top button
?>