बॉलीवुडविशेष

क्रिकेटर बुमराह ने इस ख़ूबसूरत हसीना संग लिए सात फेरे, देखें नए जोड़े की शानदार तस्वीरें

बीते कई दिनों से भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह सुर्ख़ियों में चल रहे हैं. एक ओर भारतीय टीम जहां इंग्लैंड के साथ टी-20 सीरीज में दो-दो हाथ कर रही है, तो वहीं दूसरी ओर बुमराह अपनी शादी को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. बता दें कि, जसप्रीत बुमराह ने सोमवार को टीवी एंकर संजना गणेशन को हमेशा-हमेशा के लिए अपना हमसफ़र चुन लिया है.

सोमवार को जसप्रीत बुमराह और संजना की शादी शानदार तरीके से गोवा में संपन्न हुई है. दोनों की शादी की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल हो रही है और फैंस उनकी तस्वीरों पर जमकर प्यार लूटा रहे हैं. बुमराह और संजना की जोड़ी बेहद ख़ूबसूरत नज़र आ रही थी. बता दें कि, कोरोना महामारी को देखते हुए शादी में अधिक लोग शामिल नहीं हुए. यह शादी कुछ करीबी लोगों की मौजूदगी में ही संपन्न हुई. जानकारी के मुताबिक़, जसप्रीत बुमराह और संजना गणेशन दोनों ने ही सब्यसाची की ड्रेस पहन रखी थी.

शादी की वायरल तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि, जसप्रीत बुमराह अपनी शादी के दौरान पिंक कलर के कॉर्डिनेशन में नज़र आए. वहीं संजना गणेशन ने क्लासिक सब्यसाची ब्राइडल लहंगा पहना. इस पर रेशम से कशीदाकारी की गई है. बता दें कि, खुद बॉलीवुड के मशहूर डिजाइनर सब्यसाची ने बुमराह और संजना की शादी के बाद सभी को इस बात की जानकारी दी कि दोनों ने शादी के मौके पर उनके द्वारा तैयार किए गए ख़ास कपड़े पहने थे.

आप देख सकते हैं कि, संजना के पिंक लहंगे पर गुलाब के फूल जैसी इंब्रॉडयरी की गई है. संजना ने शादी के दौरान संजना ने सब्यसाजी की ही हेरिटेज ज्वैलरी पहनी जो अनकट डायमंड और पन्ना से ने बना है. ये सेट 18K गोल्ड का है.

जबकि दूल्हे बने जसप्रीत बुमराह पिंक रॉ सिल्क शेरवानी में नज़र आ रहे हैं. शेरवानी के साथ उन्होंने तुषार-जॉरजेट शॉल को कैरी किया था. बता दें कि, बुमराह ने भी अपने लुक को सब्यसाची के हेरिटेज कलेक्शन से ही पूरा किया था.

गौरतलब है कि, जसप्रीत और संजना का लुक ठीक वैसा ही लग रहा था जैसा कि शादी के दौरान भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा का लग रहा था. ख़ास बात यह है कि, विराट-अनुष्का ने भी शादी में सब्यसाची की डिजाइनर ड्रेस ही पहनी थी.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि, जसप्रीत बुमराह भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार तेज गेंदबाज हैं. वे भारतीय टीम का एक अभिन्न अंग है. जबकि उनकी पत्नी संजना मीडिया फील्ड से हैं. वे टीवी प्रेज़ेंटर हैं.

Back to top button
?>