बॉलीवुड

ऑस्कर नॉमिनेशन के वक़्त प्रियंका की पहनी हुई घड़ी और ड्रेस की कीमत आपके होश उड़ाने के लिए काफी है

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री में से एक और देसी गर्ल के नाम से मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस द्वारा सोमवार को कुल 23 कैटेगरीज में 93वें ऑस्कर अवॉर्ड नॉमिनेशन्स की घोषणा की गई. बॉलीवुड की ये बाला दुनिया के सबसे बड़े अवार्ड के नॉमिनेशन करने यूं ही नहीं पहुंच गई. प्रियंका को इस मुकाम को हासिल करने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ी है.

इस अवार्ड के नॉमिनेशन के दौरान अभिनेत्री डार्क ब्लू कलर की डिजाइर मिडी ड्रेस में बेहद ही खूबसूरत लग रही है. वहीं उनके पति निक जोनस ने गोल्डन कलर के सूट पैंट पहने हुए है. जिस ड्रेस में प्रियंका नज़र आ रही है उसकी कीमत लगभग 1.7 लाख रुपए बताई जा रही है. इन सब के बीच उनकी कलाई की घड़ी ने भी सभी का ध्यान अपनी और आकर्षित किया.

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने अपनी कलाई पर एक डिजाइनर वॉच पहन रखी थी जिसमें उनकी ड्रेस के मैचिंग ब्लू कलर की स्ट्राइप थी. प्रियंका ने Bvlgari दिवा की ड्रीम वॉच अपनी कलाई में बाँधी थी. कई ऑनलाइन वेबसाइट पर प्रियंका की इस घड़ी की कीमत तकरीबन 32 लाख 47 हजार रुपये बनाते जा रही है. उनकी इस घड़ी की सोशल मीडिया पर हर कोई तारीफ़ कर रहा है.

अगर आप सोच रहे है कि घड़ी इतनी महंगी कैसे हो सकती हैं तो इसका जवाब हम आपको देते है. बता दें कि प्रियंका की ये घड़ी 18 कैरट रोज गोल्ड केस और खूबसूरती से तराशे गए हीरों से बनाई गई है. इस घड़ी को खूबसूरत नीले डायमंड और बहुत बारीकी से पेंटिंग के साथ बनाए गए मोर, सितारों और इनडेक्स के साथ हर जगह हीरे से सजाया गया हैं. घड़ी के ब्लू स्ट्राइप पर एक खूबसूरत नीला एलिगेटर भी बना हुआ है.


वायरल हो रही तस्वीरों में अगर आप प्रियंका के पहने हुए पिंक कलर के हील्स को देखेंगे तो उनकी कीमत भी तकरीबन 54 हजार रुपए है. मैसोन क्रिस्चियन लॉबोटिन केट पंप का गुलाबी शेड वाला ये एक शानदार फुटवियर है. इसके बाद प्रियंका ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें साझा कीं जिनमें वह ऑस्कर की एक विशालकाय ट्रॉफी को अपने पति की मदद से चोरी से उठाकर ले जाने की कोशिश करती नज़र आ रही है.

प्रियंका चोपड़ा ने इन तस्वीरों के साथ अपने सोशल प्लेटफार्म पर लिखा, “ऑस्कर के लिए सभी नॉमिनीज को शुभकामनाएं. और शुक्रिया एकैडमी अवॉर्ड्स इस खास मौके के लिए. आप हमारे पागलपन से भरे सोमवार में फिट होते हैं. थैंक यू फॉर द पिक्चर्स. ज्ञात हो कि प्रियंका और राजकुमार राव की ‘द व्हाइट टाइगर’ को स्क्रीनप्ले केटेगरी में नॉमिनेशन किया गया है. इसके लेखक-निर्देशक रमीन बहरानी को बेस्ट अडेप्टेड स्क्रीनप्ले केटेगरी में नॉमिनेट किया गया है.


अभिनेत्री प्रियंका और राजकुमार की ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ की गई थी. इन दोनों कलाकारों के साथ फिल्म में आदर्श गौरव ने भी शानदार काम किया था. वह मुख्य भूमिका में थे. प्रियंका चोपड़ा और राजकुमार राव सहयोगी भूमिकाओं में नज़र आए थे. प्रियंका ने इस बात की ख़ुशी जाहिर करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा, हम अभी-अभी ऑस्कर के लिए नॉमिनेट हुए हैं. बधाई रमीन और टीम.

Back to top button