बॉलीवुड

शादी की पहली रात ही उड़ गए थे अक्षय कुमार के होश, पता चली थी ट्विंकल की हैरत अंगेज़ सच्चाई

देश में जब से कोरोना की वजह से लॉकडाउन लगा है. एक ट्रेंड सोशल मीडिया पर खूब चला है. वह है अभिनेता और अभिनेत्रियों का अपनी पुरानी तस्वीर डालने का या फिर अपने कुछ पुराने किस्से शेयर करने का. सभी ने अपने अपने किस्से शेयर किये. या किसी ने अपने बचपन की तस्वीर सभी के साथ शेयर की. इसी में अक्षय कुमार का नाम भी आता है.

अभिनेता अक्षय कुमार (akshay kumar) ने अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना (twinkle khanna) को लेकर एक किस्सा सुनाया है जो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. अक्षय ने इस बात का खुलासा कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में किया था. इसके साथ ही यह पर अक्षय ने अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई बड़े खुलासे भी किये थे.

शो के बीच अर्जना पूरन सिंह (archana puran singh) ने अक्षय से कुछ मज़ेदार भी सवाल पूछे थे. इन सवालों का अक्षय ने काफी सीधा जवाब दिया था. अर्चना ने पूछा था कि क्या आप लाइफ किंग साइज के मजे लेते हैं? इस पर अक्षय ने जवाब दिया कि नहीं वे किंग साइज लाइफ नहीं जीते है. इसके बाद अर्चना ने दूसरा सवाल पूछा कि जब घर में झगड़ा होता है तो उनमें और ट्विंकल खन्ना में से कौन जीतता है? अक्षय ने कहा कि ट्विंकल ही जीतती हैं.

अक्षय ने अपनी पत्नी ट्विंकल के बारे में बताया कि वह शादी की पहली रात को ही वे समझ गए थे कि वे ट्विंकल से लड़ाई में कभी नहीं जीत पाएंगे. बॉलीवुड के सबसे सफल एक्टर में शुमार अक्षय कुमार की लव स्टोरी भी बड़ी ही दिलचस्प है. अक्षय ने ट्विंकल को फिल्म मेला रिलीज होने के समय पर शादी के लिए प्रस्ताव रखा था. इसके जबाब में ट्विंकल ने कहा था कि अगर उनकी फिल्म मेला फ्लॉप हो जाती है तो ही वे शादी करेंगी. ट्विंकल की फिल्म फ्लॉप हो गई और इस तरह से अक्षय की शादी उनसे हुई.

अक्षय ने बताया था कि उनकी और ट्विंकल की पहली मुलाकात एक फोटोशूट के दौरान हुई थी. अक्षय पहली ही नज़र में ट्विंकल पर दिल हार गए थे. फिल्म ‘इंटरनेशनल खिलाड़ी’ की शूटिंग के दौरान ही दोनों का प्यार परवान चढ़ा. वहीं ट्विंकल ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि जब उन्होंने अक्षय के साथ रिश्ता शुरू किया उस समय वह एक लंबे रिलेशनशिप से उभरी थी और किसी के साथ कुछ दिनों के लिए एन्जॉय करना चाहती थीं.

गौरतलब है कि अक्षय इंडस्ट्री के उन कलाकारों में से एक हैं जो देर रात तक काम नहीं करते और सुबह चार बजे उठ कर अपना दिन शुरू कर देते हैं. उनकी इस लाइफस्टाइल को जीने में उनकी पत्नी ट्विंकल भी पूरा साथ देती है. ट्विंकल ने एक इंटरव्यू में बताया था कि अक्षय शुरू से ही जल्दी सोना और जल्दी उठना पसंद करते हैं. ट्विंकल ने बताया कि अक्षय और वह रोज रात में रमी खेलकर ही सोते हैं.

आने वाले प्रोजेक्ट्स के बारे में बात करें तो अक्षय की अपकमिंग फिल्म पृथ्वीराज, सूर्यवंशी, बेल बॉटम, बच्चन पांडे, हेरा फेरी 3, दुर्गामती, रक्षाबंधन, अतरंगी रे, राम सेतु आदि है. अक्षय इन दिनों अपनी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त है.

Back to top button
?>