बॉलीवुड

जानिए कब और कैसे 12 साल छोटे अर्जुन कपूर के प्यार में पड़ गई मलाइका, पति को दिया था तलाक

कपल के रूप में अभिनेता अर्जुन कपूर और अभिनेत्री मलाइका अरोरा बेहद चर्चित है. दोनों लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. अक्सर दोनों को साथ में स्पॉट किया जाता है. दोनों खुल्लम-खुल्ला अक्सर अपने प्यार का इज़हार करते रहते हैं. आए दिन दोनों की शादी की खबरें सामने आती रहती है.

अर्जुन कपूर और मलाइका का प्यार किसी से छिपा नहीं है. दोनों कई दफ़ा अपने सच्चे प्यार का सबूत दे चुके हैं. दोनों के बीच उम्र में एक लंबा फ़ासला है इसके बावजूद दोनों में बेशुमार प्यार है. बता दें कि, जहां मलाइका अरोरा की उम्र 47 साल है, तो वहीं अर्जुन कपूर की उम्र 35 साल हैं.

अक्सर फ़िल्मी सितारों की प्रेम कहानियां चर्चाओं में बनी रहती है. फैंस अपने चेहते सितारों के बारे में अधिक से अधिक जानने की इच्छा रखते हैं. आज इस लेख में हम आपको दोनों की प्रेम कहानी से रूबरू कराने जा रहे हैं. तो आइए आपको बताते हैं कि, आखिरकार कैसे अर्जुन और मलाइका एक दूसरे के हो गए.

इस बात से हर कोई वाक़िफ़ है कि, साल 2017 में मलाइका अरोरा ने अभिनेता अरबाज़ खान से तलाक ले लिया था. एक लंबे रिश्ते के बाद दोनों की राहें अलग हो गई थी. अरबाज़ और मलाइका का एक बेटी अरहान है. तलाक के बाद अपने बेटे अरहान की कस्टडी मलाइका को मिली. पति से अलग होने के बाद मलाइका अरोरा अर्जुन कपूर के प्यार में पड़ चुकी थी.

बता दें कि, अर्जुन से रिश्ते की बात को मलाइका अरोरा ने खुद स्वीकार किया था. इस पर काफी हंगामा भी मचा था. दरअसल, किसी को भी इस पर यकीन नहीं हुआ था. लेकिन जल्द ही अर्जुन कपूर ने भी मलाइका संग रिश्ते पर मुहर लगाकर सभी अफवाहों को विराम दे दिया.

ऐसा कहा जाता है कि, अर्जुन कपूर जब अपनी पहली फिल्म ‘इश्कजादे’ की तैयारी को लेकर सलमान खान से मिलने के लिए उनके घर जाते थे, तब ही मलाइका अरोरा के दिल में अर्जुन कपूर के लिए कुछ-कुछ होने लगा था. बाद में अर्जुन के साथ ही मलाइका ने ज़िंदगी बिताने का फ़ैसला कर लिया.

दरअसल, आपको बता दें कि, अर्जुन का फ्रेंड सर्किल भी मलाइका से जुड़ा हुआ था. करीना कपूर, करिश्मा कपूर, अमृता अरोड़ा के साथ मलाइका की एक गहरी दोस्त है. अक्सर ये सभी पार्टी करते हुए देखी जाती है. ख़ास बात यह है कि, करीना कपूर, करिश्मा कपूर, अमृता अरोड़ा ये सभी अर्जुन की भी अच्छी दोस्त हैं. ऐसे में अर्जुन की मलाइका में दिलचस्पी बढ़ने लगी थी.

मलाइका और अर्जुन के बीच जब नजदीकियां बढ़ी तब मलाइका और अरबाज़ खान का रिश्ता खत्म नहीं हुआ था. जब मलाइका और अरबाज़ ने तलाक ले लिया था, इसके बाद मलाइका और अर्जुन को साथ में एक फैशन शो में देखा गया था. दोनों को एक साथ देखकर हर कोई चौंक गया था.

धीरे-धीरे दोनों लगातार साथ में देखें जाने लगे. अक्सर दोनों को साथ में स्पॉट किया जाने लगा और फिर दोनों के अफेयर की अफवाहें भी उड़ने लगी. बहुत जल्द दोनों की ओर से अफ़ेयर की खबरों को सही भी साबित कर दिया गया. दोनों ने प्रेम के बीच उम्र का बंधन भी नहीं देखा और बीते लंबे समय से दोनों साथ में हैं.

Back to top button