दिलचस्प

लड़की ने घुटने पर बैठ किया लड़के को प्रपोज, कॉलेज वालों ने दी ऐसी सजा कि मच गया बवाल- Video

प्यार एक बहुत ही अच्छी चीज होती है। जब दो प्यार करने वालों का मिलन होता है तो ये नजारा देख लोगों को खुशी होती है। कॉलेज लाइफ में प्यार होना बहुत आम बात है। यहां लड़के लड़की आए दिन एक दूसरे से प्यार का इजहार भी करते रहते हैं। लेकिन पाकिस्तान के लाहौर यूनिवर्सिटी को अपने कैंपस में प्यार करने वालों से इतनी दिक्कत हो गई कि उन्होंने दोनों को कॉलेज से बर्खास्त कर दिया।

दरअसल कुछ दिनों पहले पाकिस्तान के लाहौर यूनिवर्सिटी का एक वीडियो बहुत वायरल हो रहा था। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक लड़की अपने प्रेमी को घुटने के बल बैठकर प्रपोज करती है। इसके बाद लड़का उसे प्रपोजल को स्वीकार कर लेता है। वह लड़की को गले लगा लेता है। इसके बाद वहां मौजूद अन्य स्टूडेंट्स शोर मचाते हैं और तालियाँ बजाने लगते हैं। यह पूरी घटना वहाँ खड़े छात्र अपने मोबाईल में भी कैद कर लेते हैं।

जल्द ही ये वीडियो वायरल हो जाता है। फिर इसके ऊपर लाहौर यूनिवर्सिटी की भी नजर पड़ती है। ऐसे में वह इसके ऊपर एक्शन लेते हैं। वे दोनों छात्रों को ऑफिस बुलाते हैं। लेकिन दोनों वहां उपस्थित नहीं होते हैं। बाद में लाहौर यूनिवर्सिटी इन दोनों ही छात्रों को बर्खास्त कर देती है। उनके द्वारा इसे लेकर एक नोटीफकेशन भी जारी किया जाता है। जिसमें वे छात्रों की इस हरकत को मर्यादा के खिलाफ बताते हैं।

उधर वीडियो वायरल होते ही पाकिस्तान में बवाल मच जाता है। लाहौर यूनिवर्सिटी जब दोनों छात्रों को एक प्रपोजल के लिए बर्खास्त कर देती है तो कुछ युवकों में गुस्सा फुट पड़ता है। वह इस बात का विरोध करते हैं। सोशल मीडिया पर लाहौर यूनिवर्सिटी के इस फैसले की काफी निंदा की जा रही है। लोगों का कहना है कि सिर्फ प्यार करने की ऐसी सजा देना गलत है।

कुछ लोग तो लाहौर यूनिवर्सिटी के इस फैसले की तुलना मोहब्बतें फिल्म के गुरुकुल से भी कर देते हैं। याद हो कि इस फिल्म में अमिताभ बच्चन प्यार में पड़ने की वजह से शाहरूख खान को गुरुकुल से बर्खास्त कर देते हैं। चलिए पहले आप इस पूरी घटना का वीडियो देख लीजिए।


वैसे इस पूरे मामले पर आपकी क्या राय है? क्या लाहौर यूनिवर्सिटी प्यार करने वाले छात्रों को यूनिवर्सिटी से बर्खास्त कर सही किया? अपने जवाब हमे कमेंट सेक्शन में जरूर दें। साथ ही ये वीडियो पसंद आया हो तो इसे दूसरों के साथ शेयर करना न भूले।

Back to top button