बॉलीवुड

ऋतिक रोशन से तलाक लेने के 7 साल बाद अर्सलान गोनी के साथ जिंदगी के मजे ले रही हैं सुजैन खान

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन (Hritik Roshan) सबसे हैंडसम अभिनेताओं में से एक है. उनका और उनकी पत्नी सुजैन खान (Sussanne Khan) का तलाक आज से 7 साल पहले हो चुका था. आज दोनों ही अलग रहते है इसी बीच खबर है कि ऋतिक की एक्स वाइफ सुजैन अर्सलान गोनी को डेट कर रही हैं. अर्सलान गोनी इस साल बिग बॉस में नज़र आये अली गोनी के भाई है.

अली गोनी के भाई अर्सलान ने कुछ दिनों पहले ही ऑल्ट बालाजी की आने वाली वेब सीरीज ‘मैं हीरो बोल रहा हूं’ साइन की है. आ रही ख़बरों के मुताबिक 42 साल की सुजैन पिछले 6 महीने से अर्सलान को डेट कर रही है. इन दोनों की पहली मुलाकात टीवी इंडस्ट्री से जुड़े एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी. अब खबरे आ रही है कि दोनों एक दूसरे के बेहद करीबी बन चुके है.

एक न्यूज़ वेब साइट के मुताबिक सुजैन और अर्सलान की बॉडी लैंग्वेज देखकर लगता है कि दोनों अब दोस्ती से बहुत आगे बढ़ चुके हैं. ये दोनों ही अपने टीवी के कॉमन दोस्तों के साथ पार्टी करते नज़र आ चुके हैं. जानकारी के मुताबिक अर्सलान के साथ बढ़ी नजदीकियों के कारण ही सुजैन ड्रामा क्वीन एकता कपूर और उनके दोस्तों के साथ कुछ दिनों पहले दिखाई दी थी.

अपनी इस रिलेशनशिप के बारे में अर्सलान और सुजैन की तरफ से कोई बयान नहीं आया है. आपको बता दें कि ऋतिक और सुजैन की लव स्टोरी काफी पुरानी है. 12 साल की उम्र में ही अभिनेता ऋतिक पड़ोस में रहने वाली सुजैन खान को पहली नजर में ही प्यार कर बैठे थे. सुजैन खान मशहूर अभिनेता एक्टर संजय खान की बेटी हैं. उस समय ऋतिक सुजैन से सीधे अपने दिल की बात नहीं कह पाए.

उन्होंने अपने दोस्तों और उदय चोपड़ा को अपना हाल ए दिल सुनाया कि वह सुजैन से शादी करना चाहते हैं. इसके बाद दोनों अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गए. लेकिन किस्मत ने उन्हें के बार फिर मिलाया. इसके बाद दोनों की मुलाकातें बढ़ने लगीं और शुरू हो गई इनकी लव स्टोरी. इसके बाद सुजैन और ऋतिक ने 20 दिसंबर, 2000 को शादी कर ली. दोनों ने ही अपनी शादी में खूब मज़ा किया था.

यह दोनों ही हर रस्म के दौरान जमकर नाचे थे. इन दोनों के घर शादी के 6 साल के बाद 2006 में बेटे ऋहान और उसके बाद 2008 में ऋदान का जन्म हुआ. इसके बाद किसी को खबर न लगते हुए इस कपल ने अपनी 17 साल पुरानी शादी को वर्ष 2013 में ख़त्म कर दिया था. इस रिश्ते के टूटने के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में ऋतिक ने कहा था कि, सुजैन ने मुझसे अलग होने और हमारे 17 साल से चल रहे रिश्ते को खत्म करने का निर्णय लिया है.

इसके आगे अभिनेता ने कहा था कि, हमारे पूरे परिवार के लिए यह बहुत ही सदमा देने वाला है और मैं मीडिया से गुजारिश करता हूं कि वो हमारी प्राइवेसी में दखल न दें और इसे बनाए रखने में हमारी मदद करे. इसके बाद ये दोनों आधिकारिक तौर पर नवंबर 2014 में अलग हो गए थे. इसके बाद 2016 में सुजैन ने एक इंटरव्यू में अपने रिश्ते के बारे में कहा था कि हम इस रिश्ते में ऐसी स्टेज पर आ चुके थे कि हमारा अलग होना ही बेहतर था.

Back to top button