बॉलीवुड

श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर को बॉयफ्रेंड ने दिया इतना बड़ा धोखा, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

बॉलीवुड के कई ऐसे स्टार किड्स है, जिनके बीच लोगों को एक ख़ास बॉन्डिंग और एक मजबूत दोस्ती देखने को मिलती है. हिंदी सिनेमा की पहली महिला सुपरस्टार रही दिग्गज़ अदाकारा श्रीदेवी की छोटी बेटी और अभिनेत्री जान्हवी कपूर की बहन खुशी कपूर एवं फिल्ममेकर अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप के बीच भी कुछ ऐसा ही रिश्ता है. दोनों एक दूसरे की बेहद अच्छी दोस्त है. अनुराग कश्यप की बेटी अक्सर सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियों में बनी रहती है.

हाल ही में खुशी और आलिया की मुलाक़ात हुई थी. बता दें कि, खुशी, आलिया से मिलने उनके घर लॉस एंजेलिस गई थीं. इस दौरान दोनों ने साथ में ख़ूब एंजॉय किया. आलिया ने अपने यूट्यूब चैनल पर अपनी ख़ास दोस्त खुशी के साथ बिताए शानदार पलों का एक वीडियो साझा किया, जिसे लोग ख़ूब पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि आलिया और उनकी एक दोस्त मिलकर खुशी को एक सीन पर एक्ट करने के लिए कहते हैं.

वीडियो में आलिया और उनकी एक दोस्ती खुशी को मुसीबत में डालती हुई नजर आती है. वे दोनों मिलकर खुशी कपूर से कहती है कि, समझो तुम लॉस एंजेलिस में अपने बॉयफ्रेंड से मिलने आती हो और तभी घर में घुसते ही तुम देखोगी कि वह किसी और लड़की के साथ है तो तुम क्या करोगी ? इस पर खुशी हैरत में पड़ जाती है.

बता दें कि, आलिया कश्यप ने इस पूरे विद्ये को शूट किया है. यह वीडियो काफी मजेदार है. आलिया के सवाल के जवाब में खुशी कमरे में प्रवेश करने लगती है, लेकिन उनकी हंसी छूट जाती है. एक मौका और पाकर खुशी दोबारा कमरे में एंट्री करती ही, हालांकि इस बार भी वे पुरानी गलती दोहरा देती है. उनके हंसने पर आलिया और उनकी दोस्त कहती है कि अगर तुम्हारा बॉयफ्रेंड तुम्हें चीट करेगा तो तुम उस वक्त हंस कैसे सकती हो. 8 मिनट लंबे वीडियो में देखा जा सकता है कि, तीनों और भी कई तरह की बातें करती हुई नज़र आती है.


बता दें कि, अक्सर खुशी कपूर को लेकर खबरें आती है कि, वे भी अपनी मां श्रीदेवी और बहन जान्हवी के नक्शेकदम पर चलते हुए हिंदी सिनेमा में एंट्री कर सकती है, लेकिन इसे लेकर अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी. वहीं आलिया कश्यप अक्सर अपनी तस्वीरों और सोशल मीडिया पोस्ट से सुर्खियां बटोरती रहती है.

हाल ही में आलिया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ वक्त पहले लांजरी में अपनी फोटो शेयर की थी. इसे लेकर वे काफी चर्चा में रही थी. लोगों ने उनकी फोटो को सारा था, हालांकि इससे ज्यादा उन्हें ट्रोल करने वालों की संख्या थी. लोगों ने आलिया के लिए अभद्र भाषा तक का इस्तेमाल कर दिया था और उन्हें बलात्कार तक की धमकी दे दी थी.

इन सब बातों से आलिया काफी परेशान हो गई थी और उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना दर्द बयां किया था. आलिया ने आगे ईंट का जवाब पत्थर से दिया. बुरी सोच रखने वालों और खुद को ट्रोल करने वाले लोगों के मुंह पर जोरदार तमाचा जड़ते हुए अपनी एक और बिकिनी फोटो सोशल मीडिया पर डाल दी.

Back to top button