विशेष

12 रुपये खर्च कर इस स्कूटर से घूमे 70 किलोमीटर, पेट्रोल के दाम-बढ़े या घटे कोई मतलब नहीं

एक ओर जहां देश में पेट्रोल के दाम आसमान छू रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर Techo Electra का इलेक्ट्रिक स्कूटर आपको ऐसे में काफी राहत प्रदान कर सकता है. यह इलेक्ट्रिक स्कूटर आपको कई सारे फायदें पहुंचा सकता है. इस स्कूटर के पास होने पर आपको इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ेगा कि पेट्रोल के दाम बढ़ रहे हैं या घट रहे हैं. दरअसल, पेट्रोल से इसका कोई संबंध नहीं है और यह इलेक्ट्रिसिटी से चलता है. यानी कि इससे घूमने के लिए आपको तो बिजली पर ध्यान देना होगा.

देश में लगातार बढ़ते पेट्रोल के दामों के बीच Techo Electra का इलेक्ट्रिक स्कूटर आपके लिए किफायती ट्रास्पोट्रेशन का ऑप्शन बन सकता है. हाल ही में इसे Techo Electra Saathi नाम से बाजार में उतारा गया है. जिस तरह का इसका नाम है, वाकई में आपके लिए यह काम भी वैसे ही करेगा. इसे आप खरीदना चाहते हैं तो इसे आप +91 9540569569 नंबर डायल कर बुक करा सकते हैं. 57,697 रुपये, ऑन-रोड, पुणे कीमत में यह आपके लिए उपलब्ध है.

क्या है इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के फ़ीचर्स…

यह इलेक्ट्रिक स्कूटर कई खासियतों को खुद में समेटे हुए हैं. आपको इसमें एलईडी हेडलाइट्स, सेंट्रल लॉकिंग सिस्टम, एंटी-थेफ्ट अलार्म, स्मार्ट रिपेयर फंक्शन, फ्रंट और रियर बास्केट और फास्ट चार्जिंग जैसे दमदार फीचर्स मिलेंगे. अन्य खासियतों के बात की जाए तो इसमें ग्राहकों को दोनों तरफ टेलेस्कोपिक सस्पेंशन, ब्लैक अलॉय वील्ज, 10 इंच ट्यूबलेस टायर और ड्रम ब्रेक के सुविधा भी दी जा रही है. ख़ास बात यह है कि, कम्पनी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को तीन साल की वारंटी भी दी जा रही है.

एक बार फुल चार्ज में 60-70 किलोमीटर तक की दूरी तय…

यह इलेक्ट्रिक स्कूटर एक बार फुल चार्ज में 60-70 किलोमीटर तक चलने में सक्षम है. इसके लिए BLDC मोटर और 48V 26 Ah Li-ion बैटरी उपलब्ध है. बता दें कि, इस गाड़ी की बैटरी 3 से 4 घंटे में फुल चार्ज हो जाएगी. जहां स्कूटर पर तीन साल तो वहीं इसके चार्जर पर आपको 1.5 साल की वारंटी मिलेगी.

12 रुपये में 60-70 किलोमीटर तक चलेगा…

कंपनी के मुताबिक़, यह स्कूटर एक बार चार्ज करने के लिए सिर्फ 1.5 यूनिट बिजली लेगा. साफ़ शब्दों में कहा जाए तो महज 12 रुपये में आपको यह स्कूटर 60-70 किलोमीटर तक सफ़र करा देगा. इस तरह से यह स्कूटर आपके लिए बहुत ही फायदेमंद साबित होगा. जानकारी के मुताबिक़, बाजार में यह इलेक्ट्रिक स्कूटर Gemopai Miso से मुकाबला कर रहा है.

Back to top button