दिलचस्प

स्टेज पर गाना गा रहे थे पापा, बेटी ने बीच में आकर रोक दिया, बोली- मैं अकेली गाऊंगी, देखें Video

सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ न कुछ वायरल होता ही रहता है। अब बाप बेटी के इस क्यूट वीडियो को ही ले लीजिए। इस वीडियो में पिता और उनकी छोटी सी बेटी स्टेज पर गाना गा रहे होते हैं। पिता गीत गाना शुरू करते ही हैं कि उनकी बेटी उन्हें ऐसा करने से रोक देती है। वह अपने पिता से कहती है कि ‘मैं स्टेज पर अकेली गाऊंगी।’

इसके बाद उसके पिता गीत गाना बंद कर देते हैं। म्यूजिक भी रोक देते हैं। फिर छोटी सी बेटी स्टेज पर आती है और एक बार फिर म्यूजिक शुरू होता है। इस बार बच्ची अपनी क्यूट सी आवाज में मासूमियत से गाना गाती है। गाने के बोल होते हैं ‘दिल है छोटा सा…’। बस यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है।

जब बच्ची गाना गा लेती है तो अंत में पिता के साथ एक क्यूट सा डांस भी करती है। इस वीडियो को आईपीएस ऑफिसर दीपांशु काबरा (IPS Officer Dipanshu Kabra) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा किया है। वीडियो को शेयर करते हुए वे कैप्शन में कहते हैं – दोस्तों दो मिनट के लिए सबकुछ छोड़ दीजिए और पिता बेटी की इस दिल जीत लेने वाली प्रस्तुति को देखिए। छोटी सी बच्ची का स्टेज पर परफॉर्मेंस और आत्मविश्वास कबीलेतारीफ है।


यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है। इसे अभी तक एक लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वीडियो के वायरल होने के बाद बच्ची की मां मेघा अग्रवाल भी एक कमेंट ट्वीट किया। उन्होंने लिखा – मेरी बेटी और मेरे पति का वीडियो शेयर करने के लिए आपका धन्यवाद सर।


चलिए अब देखते हैं बाकी लोगों ने क्या रिएक्शन दिए।


स्टेज का डर ही नहीं है।


ऐसा आत्मविश्वास हर किसी में नहीं होता है।


छोटी बच्ची ने सबका दिल जीत लिया।


बच्ची एक दिन बहुत आगे जाएगी।

वैसे आपको यह वीडियो कैसा लगा?

Back to top button