बॉलीवुड

ऐश्वर्या की खूबसूरती को लेकर ऋतिक रोशन ने उठाई थी उंगली, कहा था सिर्फ खूबसूरती के बदौलत ..

ऋतिक रोशन बॉलीवुड के सबसे हैन्डसम हीरो हैं तो ऐश्वर्या राय फिल्म इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत अदाकारा है। ये दोनों सितारें धूम 2, जोधा-अकबर और गुजारिश में साथ काम कर चुके हैं। ऋतिक ने जब भी ऐश्वर्या के साथ फिल्मों में काम किया तो एक्ट्रेस की तारीफ़ों के पूल ही बांधे। लेकिन ऐश के साथ काम करने के पहले ऋतिक ऊनपर उंगली भी उठाया करते थे। वे ऐश्वर्या के टेलेंट को जज करते थे।

ऋतिक ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें इस बात की गिल्टी महसूस होती है कि उन्होंने ऐश्वर्या राय को सही से जज नहीं किया था। वे बताते हैं कि पहले मुझे लगता था कि ऐश्वर्या की सुंदरता उनके अंदर के टेलेंट को छिपा देती है। लेकिन जब उन्होंने ऐश्वर्या के साथ काम करना शुरू किया तो उन्हें पता चला कि ऐश्वर्या खूबसूरत होने के साथ साथ बहुत ज्यादा टैलेंटेड भी है।

ऋतिक की इस सोच में बदलाव धूम 2 के लिए ब्राजील के रियो डि जेनेरियो में शूटिंग करते वक्त आया। उन्होंने इस दौरान ऐश्वर्या के अंदर काम को लेकर समर्पण देखा। वे अपना फोकस हमेशा काम पर रखती थी। काम को लेकर उनकी अप्रोच बहुत अच्छी थी।

वैसे ऋतिक ही पहले हीरो नहीं है जिन्होंने ऐश्वर्या के ऊपर उंगली उठाई हो। इसके पहले विवेक ओबरॉय भी ऐश्वर्या राय पर निशाना साधते हुए बोल चुके हैं कि जितना प्लास्टिक टपरवेयर (प्लास्टिक कंपनी) में नहीं है उतना हमारे बॉलीवुड में है। इसके अलावा करण जौहर के टॉक शो में इमरान हाशमी भी एक सवाल के बदले ऐश्वर्या को प्लास्टिक बोल चुके हैं।

वहीं ऐश्वर्या की बात करें तो उन्होंने अपने को-स्टार ऋतिक को लेकर अच्छी अच्छी बाते कही थी। वे ऋतिक को अपना स्पेशल को-स्टार मानती हैं। ऐश्वर्या और ऋतिक सबसे पहले तब मिले थे जब दोनों को ‘मिशन कश्मीर’ फिल्म के लिए अप्रोच किया गया था। लेकिन तब बात नहीं बनी थी। इसके बाद दोनों की जोड़ी को पहली बार 2006 में आई धूम 2 में देखा गया। धूम 2 में दोनों के किसिंग सीन की खूब चर्चा हुई थी।

काम की बात करें तो ऐश्वर्या जल्द ही मणि रत्नम की फिल्म पोन्नियिन सेलवन में दिखाई देंगी। 500 करोड़ की लागत से बन रही सी फिल्म में ऐश्वर्या का डबल रोल होगा। इसमें ऐश्वर्या के साथ विक्रम, किर्थी, जयम रवि, जयराम और त्रिशा मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे।

वहीं ऋतिक रोशन की बात करें तो वे 2019 में आई फिल्म वॉर (war) के सीक्वल में दिखाई देंगे। इस फिल्म में उनके साथ बाहुबली प्रभास (prabhas) विलन का किरदार निभाते दिखाई दे सकते हैं। फिलहाल इस विषय पर बातचीत चल रही है।

Back to top button