बॉलीवुड

भाई की शादी में जमकर थिरकीं श्रद्धा, अनिल कपूर ने भी इस ख़ूबसूरत एक्ट्रेस के साथ लगाए ठुमके

मालदीव की शादी में जमकर नाचे अनिल कपूर, पद्मिनी कोल्हापुरे संग लगाए ठुमके, तस्वीरें वायरल

बेटे की बारात में अनिल कपूर संग थिरकीं पद्मिनी कोल्हापुरे, श्रद्धा ने भी ठुमकों से मचाया धमाल

हाल ही में अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के कजिन और पद्मिनी कोल्हापुरे के बेटे प्रियांक शर्मा एवं शाजा मोरानी की शादी की तस्वीरें वायरल हुई है. भारत से दूर यह शादी मालदीव में ख़ूबसूरत लोकेशन पर हुई है. दूल्हा-दुल्हन की तस्वीरों ने भी सोशल मीडियया पर ख़ूब सुर्खियां बटोरीं थी. इस शादी में श्रद्धा कपूर भी ख़ूब लाइम लाइट में रही थी.


बता दें कि, प्रियांक शर्मा और शाजा मोरनी बीते 10 सालों से एक दूसरे को जानते हैं. दोनों 10 सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. फरवरी में कपल ने कोर्ट मैरिज की थी. वहीं हाल ही में दोनों ने विधि-विधान से शादी की. मालदीव में यह शादी हिंदू और क्रिश्चियन दो रीति-रिवाजों से संपन्न हुई है.

प्रियांक अपनी शादी में कई मौकों पर जमकर थिरकते दिखें. तो वहीं श्रद्धा कपूर ने भी अपने बही की शादी में जमकर एन्जॉय किया. बेटे की शादी में पद्मिनी कोल्हापुरे और बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता अनिल कपूर ने भी खूब डांस किया.

बता दें कि, इस शादी में अभिनेता जैकी श्रॉफ ने भी हिस्सा लिया था. बॉलीवुड के दोनों दिग्गज़ों ने नए कपल के साथ तस्वीरें भी खिंचवाई.

कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर प्रियांक शर्मा और शाजा मोरनी की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें भी ख़ूब वायरल हुई थी. बता दें कि, श्रद्धा कपूर बीते कई दिनों से मालदीव में मौजूद थी. भाई की शादी के दौरान उन्होंने जमकर एन्जॉय किया. कभी वे पगड़ी पहने हुए थिरकती दिखी तो कभी छतरी के साथ उन्होंने डांस किया.

शादी के हर फंक्शन में श्रद्धा कपूर ने अपने लुक से फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचा. वहीं बरात वाले दिन भी श्रद्धा बेहद ख़ूबसूरत नज़र आई. भाई की शादी में उन्होंने ओशन ब्लू और लाइट पिंक का कलर का हैवी लहंगा पहना था. अपनी नई-नवेली भाभी शाजा मोरानी के साथ भी श्रद्धा ने जमकर डांस किया.

प्रियांक शर्मा ने भी अपनी शादी के दौरान जमकर एन्जॉय किया. एक तो हंसमुख किस्म के प्रियांक और दूसरी ओर उनका शानदार डांस. उनकी शादी को और भी ख़ास बना रहा था.

शादी में श्रद्धा कपूर के पिता शक्ति कापू नज़र नहीं आए. लेकिन श्रद्धा की मां शिवांगी कपूर और उनके भी सिद्धांत कपूर ने जरूर शादी में हिस्सा लिया.

श्रद्धा ने मां शिवांगी, मौसी पद्मिनी कोल्हापुरे और भाई सिद्धांत के साथ भी तस्वीरें क्लिक कराई.


बता दें कि, पद्मिनी कोल्हापुरे और शक्ति कपूर की पत्नी शिवांगी कपूर रिश्ते में बहन लगती है. पद्मिनी कोल्हापुरे बॉलीवुड की कई शानदार फिल्मों में भी काम कर चुकी है.sh

Back to top button