बॉलीवुड

इन आधा दर्जन से ज्यादा अभिनेत्रियों में लगी हैं नागिन बनने की होड़, लेकिन इसे मिलेगा मौका..

टीवी पर एकता कपूर का नाम एक तरफा है. उन्हें उनके शानदार और जानदार शोज लाने के लिए जाना जाता हैं. एकता कपूर का हालिया सबसे मशहूर शो है नागिन. एकता हर साल इस शो का एक नया पार्ट लेकर हाजिर हो जाती हैं. पिछले साल नागिन 5 खत्म हुआ हैं. अब दर्शकों को नागिन 6 का इंतज़ार हैं. नागिन सीरीज में सबसे दिलचस्प बात यह हैं कि इसमें हर बार नए चेहरे के साथ ग्लेमर देखने को मिलता हैं.

नागिन 6 के शुरू होने से पहले कयास लगाए जा रहे हैं कि उसमे इन चहेरों को जगह मिल सकती हैं. पेश हैं आपके सामने उन अभिनेत्रियों की लिस्ट जो नागिन 6 में नागिन बन सकती हैं.

कृतिका कामरा : टीवी की लोकप्रिय अभिनेत्री में शुमार कृतिका कामरा भी गजब की एक्टर हैं. इस समय उनके पास भी एक से बढ़कर एक शोज के ऑफर्स आ रहे हैं.उनकी फेस फॉलोविंग भी बहुत अधिक हैं. उनके फेन्स भी उन्हें इस किरदार में देखना चाहेंगे. अगर ‘नागिन 6’ के मेकर्स कृतिका को कास्ट करते हैं तो यकीनन ये शो को नए आयाम पर ले जाएँगी.

आमना शरीफ : कसौटी जिंदगी के 2′ और ‘कहीं तो होगा’ में अपनी एक्टिंग और खूबसूरती का जलवा बिखेर चुकी है. ‘कसौटी जिंदगी के 2’ में आमना शरीफ ने नेगेटिव रोल (कोमोलिका) का किरदार निभाया था. अगर वह नागिन 6 का हिस्सा बने तो आपको चौकना नहीं चाहिए.

सोनारिका भदौरिया: ‘देवों के देव महादेव’ जैसे शो का हिस्सा बनाने के बाद हर कोई सोनारिका को जानता हैं. उनकी अदाएं और खूबसूरती लाजवाब हैं. सोनारिका हर किरदार में जान डालने के लिए कोई भी कसर नहीं छोड़ती है. ऐसे में उनका नागिन 6 का हिस्सा बनना शो के मेकर्स के लिए लाभदायक हो सकता हैं.

रिद्धी डोगरा : रिद्धी डोगरा अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं. रिद्धी डोगरा इन दिनों अपनी नई वेब सीरीज ‘द मैरिड वूमेन’ के जरिए ख़बरों में छाई हुई हैं. रिद्धि और एकता अच्छी दोस्त भी हैं. खबर हैं कि ‘नागिन 6’ का ऑफर सबसे पहले उनके पास ही पहुंचें.

 

 

दिव्यांका त्रिपाठी : दिव्यांका त्रिपाठी और एकता कपूर दोनों के बीच काफी गहरी दोस्ती हैं. हालिया दिव्यांका त्रिपाठी का शो ‘क्राइम पेट्रोल’ जल्द ही बंद होने वाला है, ऐसे में अगर उन्हें नागिन 6 में देखने को मिले तो यह शानदार हो सकता हैं. उनके चाहने वालों की गिनती ही नहीं हैं.

रूबीना दिलाइक : रूबीना दिलाइक ‘बिग बॉस 14’ का खिताब जीतकर सुर्ख़ियों में हैं. उनका आना शो को सफलता दिला सकता हैं.

जेनिफर विंगेट : जेनिफर विंगेट टीवी की एक ऐसी अभिनेत्री जिसे बॉलीवुड से भी ऑफर आ चुके हैं. जेनिफर ने आज तक जिन शोज में काम किया उन सभी शो ने शानदार सफलता हासिल की हैं. ऐसे में उनका नागिन 6 का हिस्सा बनना शो के मेकर्स के लिए लाभदायक हो सकता हैं. साथ ही शो की TRP भी बढ़ेगी.

क्रिस्टल डिसूजा : क्रिस्टल डिसूजा और एकता कपूर की दोस्ती काफी मशहूर हैं. क्रिस्टल डिसूजा एकता की करीबी में से एक मानी जाती हैं. बीते साल भी ऐसी खबरे आई थी कि ‘नागिन 5’ (Naagin 5) में वो अहम रोल प्ले सकती हैं. इसलिए उनका इस शो में आना और खास हो जाता हैं.

दिशा परमार : ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) के घर में जबसे राहुल वैद्य ने दिशा को प्रपोज किया हैं. उसी वक़्त से वह सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. इन दिनों दिशा को हर कोई देखना चाहते हैं. वह टीवी का एक मशहूर चेहरा हैं. ऐसे में ‘नागिन 6’ के मेकर्स दिशा को कास्ट करके टीआरपी लिस्ट में तूफान मचा सकते हैं.

निक्की तम्बोली : ‘बिग बॉस 14’ से मशहूर हुई निक्की एकता ही पसंद बन सकती है. उनकी फिटनेस को हर कोई देखना चाहता हैं. एकता कपूर भी जब बिग बॉस में आई थी तो निक्की ने उन्हें काफी पमरेस किया था. निक्की यकीनन इस शो को TRP दिला सकती हैं.

Back to top button