बॉलीवुड

आखिर ऐसा क्या हुआ कि जान्हवी कपूर को कार में ही बदलने पड़े कपड़े, वायरल हुई ऐसी तस्वीरें

हिंदी सिनेमा की दिग्गज़ अदाकारा रही श्रीदेवी की बड़ी बेटी अभिनेत्री जान्हवी कपूर सोशल मीडिया से काफी सुर्खियां बटोरती रहती है. स्टार किड होने के चलते भी अक्सर जान्हवी सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन जाती है, अब एक बार फिर से कुछ ऐसा ही हुआ है. दरअसल, इन दिनों जान्हवी इतनी व्यस्त चल रही है कि उन्हें कपड़े बदलने तक का समय नहीं है और न ही इस काम के लिए उन्हें ठीक जगह मिली.

बता दें कि, इन दिनों जान्हवी कपूर अपनी फिल्म ‘रूही’ का प्रमोशन जोर-शोर से कर रही है. यह फिल्म 11 मार्च को यानी कि आज से सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. इस फिल्म में जान्हवी के साथ अहम रोल में अभिनेता राजकुमार राव और वरुण शर्मा भी नज़र आ रहे हैं. बीते कई दिनों से फिल्म के तीनों मुख्य कलाकार फिल्म के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं. वहीं जान्हवी की व्यस्तता का आलम तो यह है कि उन्हें इसके चलते कार में ही कपड़े बदलने पड़े है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

जान्हवी कपूर ने खुद इस बात की ओर इशारा किया है कि, उन्हें कार में कपड़े बदलने पड़े हैं. अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए फैंस को जानकारी दी है. जान्हवी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट पर कुछ घंटों पहले कई तस्वीरें साझा की है. इन तस्वीरों में वे दो अलग-अलग ड्रेस में देखने को मिल रही है. एक तस्वीर में वे कार के भीतर कपड़े बदलते हुए देखी जा सकती है.

जान्हवी द्वारा साझा की गई तीसरी तस्वीर में देखा जा सकता है कि, स्कर्ट के स्थान पर उन्होंने जींस पहन ली है. जबकि अगली तस्वीर में उन्होंने अपना टॉप भी बदल लिया है.

इन तस्वीरों को साझा करते हुए जान्हवी ने कैप्शन भी दिया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि, ‘यह एक आरामदेह दिन था.’

आपको जानकारी के लिए बता दें कि, आखिरकार जान्हवी को यह सब कुछ क्यों करना पड़ा. दरअसल, बात यह है कि अपनी फिल्म ‘रूही’ के प्रमोशन के बाद वह फ्लाइट पकड़ने के लिए एयरपोर्ट जा रही थीं और ऐसे में उन्हें कपड़े बदलने के लिए समय नहीं मिला. इसके चलते जान्हवी ने कार में ही कपड़े बदलना उचित समझा.

असिस्टेंट को सपरिवार दिखाई फिल्म…

बता दें कि, बीते दिनों अभिनेत्री जान्हवी कपूर उस समय ख़ूब सुर्ख़ियों में रही थी, जब उन्होंने अपने असिस्टेंट अजीम को सपरिवार अपनी फिल्म ‘रूही’ दिखाई थी. अजीम के साथ उनका पूरा परिवार नज़र आया था. जबकि जान्हवी इस दौरान अजीम की एक बेटी को गोद में भी लिए हुए थी. अजीम अपनी पत्नी, दोनों बेटों और बेटी के साथ फिल्म ‘रूही’ देखने पहुंचे थे. फैंस ने जान्हवी की इस काम के चलते सोशल मीडिया पर काफी सराहना की थी.

तस्वीरें स्पशल मीडिया पर वायरल होने के बाद एक यूजर ने कमेंट में लिखा था कि, ‘वे कितनी साफ दिल है. मुझे खेद है कि मैंने उन्हें इतना गलत समझा. जान्हवी मैं तुम्हारी फैन गर्ल बन गई हूं.’ वहीं आगे अन्य एक यूजर ने लिखा था कि, ‘वे अपनी महान सुपरस्टार श्रीदेवी जी की तरह ही प्यारी हैं.’ कई लोगों ने यह भी कहा था कि श्रीदेवी ने उन्हें बहुत अच्छी परवरिश दी है और वे अपनी मां की उम्मीदों पर खरी उतर रही है.

जान्हवी कपूर, राजकुमार राव और वरुण शर्मा अभिनीत इस फिल्म का निर्देशन हार्दिक मेहता ने किया है. जो कि एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है. फिल्म के निर्माता श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव स्टारर फिल्म ‘स्त्री’ का निर्माण कर चुके दिनेश विजन है.

Back to top button