बॉलीवुड

सलमान, सोहेल, अरबाज़ खान कर चुके हैं बलात्कार? इस अभिनेत्री ने लगाया गंभीर आरोप, देखें पूरी खबर

फिल्म इंडस्ट्री जितनी रंगीन दिखती हैं, उतनी ही ये विवादों से भी भरी हुई हैं. यहाँ न जाने कब किसके ऊपर कौन सा आरोप लग जाए. या न जानें कौन मशहूर होने के लिए किसी बड़े अभिनेता में झूठे आरोप लगा दें. आज हम आपको एक ऐसी ही अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे है, जिसका विवादों से गहरा नाता रहा हैं. हम बात कर रहे हैं पूजा मिश्रा की.

अभिनेत्री पूजा मिश्रा का करियर इस तरह से विवादों में उलझा हुआ रहा हैं कि अब लोगों ने उन पर विश्वास करना छोड़ दिया हैं. पूजा मिश्रा यूँ तो विवादों में बनी रहती थी, लेकिन वह सबसे ज्यादा सुर्खियों में तब आईं थीं, जब उन्होंने सुपरस्टार दबंग खान सलमान खान और उनके भाइयों पर बलात्कार का आरोप लगा दिया था. शायद आपको यकीन नहीं होगा, लेकिन यह सच हैं. इसके बाद पूजा को लोगों द्वारा खूब खरी खोटी सुनाई गई थी.

इस अभिनेत्री ने सलमान के साथ-साथ उनके दोनों भाइयों अरबाज खान और सोहेल खान पर भी खुद के यौन शोषण का आरोप लगाया था. पूजा मिश्रा ने एक वीडियो बनाकर शेयर किया था, जिसमे उन्हें यह कहते हुए सुना जा सकता हैं कि फिल्म सुल्तान की शूटिंग के दौरान सलमान, अरबाज और सोहेल खान ने उनका कई बार बलात्कार किया था. इस आरोप को लगाने के बाद पूजा ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई थी.

पूजा मिश्रा यह भी नहीं रुकी. उन्होंने अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा पर भी गंभीर आरोप लगाए थे. पूजा के आरोप के मुताबिक अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा और उनकी पत्नी ने उनपर काला जादू करवाया था. इस काले जादू के बाद उन्हें भूत-प्रेत डराने आते थे. इतना ही नहीं उन्होंने अभिनेता पर आगे आरोप लगाया कि शत्रुघ्न सिन्हा ने उनका फोन और लैपटॉप हैक करके उनके क्रिएटिव आइडिया भी चोरी कर लिए थे.

इतना सब करने के बाद भी लोगों ने पूजा मिश्रा पर यकीन नहीं किया. लोगों का कहना था कि पूजा ये सब सिर्फ मशहूर होने के लिए कर रही हैं. आपको बता दें कि वह कोई नया मामला नहीं हैं, जब पूजा इस तरह से विवादों में आई हैं. उन्होंने एक बार सैलून में दी गई सुविधाओं व प्रोडक्ट्स के डेढ़ लाख रुपये न देने और धमकाने का भी आरोप लगाया था. इस मामले मे स्टाइल एंड सीजर्स की मालिक रितू देसवाल ने अभिनेति पूजा मिश्रा के खिलाफ डेढ़ लाख रुपये नहीं देने का मामला भी लिखवाया था.

अभिनेत्री पूजा मिश्रा ने अपने करियर की शुरुआत बतौर वीजे -वीडियो जॉकी से शुरू की थी. इसके बाद वह टीवी की दुनिया के सबसे मशहूर और विवादित रियलिटी शो ‘बिग बॉस 5’ का हिस्सा बनीं थी. इस शो में आने से पहले पूजा ‘बिग स्विच’ नाम से एक रियलिटी शो में काम किया करती थी. इसके अलावा पूजा ने ‘दिल का रिश्ता’ जैसी फिल्म में भी अभिनय किया हैं. इसके साथ ही पूजा मिश्रा कई मैग्जीन के कवर पेज पर भी नज़र आ चुकी हैं. कई फिल्मों में ये अभिनेत्री आईटम नंबर्स भी कर चुकी हैं.

Back to top button